होम देश अमित शाह ने कहा,''PM Modi जैसा लोकतांत्रिक नेता अब तक नहीं हुआ'',...

अमित शाह ने कहा,”PM Modi जैसा लोकतांत्रिक नेता अब तक नहीं हुआ”, टेनिस खिलाड़ी Martina Navratilova ने बताया मजाक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकतांत्रिक नेता बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) कोई तानाशाह नहीं हैं, बल्कि उनके जैसा लोकतांत्रिक नेता आज तक भारत में नहीं हुआ। उनके आलोचक भी इस बात से सहमत होंगे कि केंद्रीय मंत्रिमंडल ने कभी भी इतने लोकतांत्रिक तरीके से काम नहीं किया, जितना कि मोदी सरकार में काम कर रहा है। गृह मंत्री की यह टिप्पणी टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा (Tennis Player Martina Navratilova) को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने ट्वीट किया, और मेरे अगले मजाक के लिए…। ट्वीट के साथ उन्होंने विस्मय वाले इमोटिकॉन जोड़ा और एक जोकर शेयर किया।

बता दें कि मोदी के एक निरंकुश नेता होने के आरोपों को खारिज करते हुए शाह ने संसद टीवी को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री जैसा धैर्यवान श्रोता नहीं देखा, जो किसी के द्वारा दिए गए सभी योग्य सुझावों को महत्व देते हैं, चाहे उनका पद कुछ भी हो वो सभी योग्य सुझावों को महत्व देते हैं।

शाह ने कहा था कि मोदी उन फैसलों के लिए राजनीतिक जोखिम लेने से नहीं हिचकिचाते जो राष्ट्रीय हित में हैं और कई बार उन्होंने देश के कल्याण के लिए कड़वे फैसले लिए हैं। मैंने मोदी और उनकी कार्यशैली दोनों को करीब से देखा है। मैंने उनके जैसा धैर्यवान श्रोता कभी नहीं देखा। जो भी मुद्दा हो, वह धैर्यपूर्वक सबकी सुनते हैं और कम से कम बोलते हैं और फिर एक उचित निर्णय लेते हैं। किसी छोटे अधिकारी या कार्यकर्ता सहित सभी द्वारा दिए गए सुझावों पर विचार करने के बाद धैर्यपूर्वक निर्णय लेते हैं ।

बता दें कि अपने पिछले ट्वीट में मार्टिना नवरातिलोवा ने मोदी और ट्रम्प पर सच्चाई को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था, अगर वह सच्चाई उनके राजनीतिक उद्देश्य के अनुरूप नहीं है।

कौन हैं मार्टिना नवरातिलोवा

64 साल की मार्टिना नवरातिलोवा चेकोस्लोवाकिया की हैं, उन्होंने बतौर टेनिस खिलाड़ी कुल 59 बडे़ खिताब पाए हैं। इनमें 18 ग्रैंड स्लैम सिंगल, 31 वुमंस डबल और 10 मिक्स्ड डबल्स खिताब है। उन्होंने 170 एकल मैच जीते हैं और 125 युगल मैच जीते हैं।
वे दुनिया की सबसे अमीर महिला टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। वे अपने बोल्डनेस और विवादास्पद बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक बार उन्होंने लिखा, वे महिलाओं से आकर्षित हैं, पुरूषों में उन्हें कोई आकर्षण नहीं दिखता। मार्टिना ने अपने से कई साल छोटी रूस की ब्यूटी क्वीन जूलिया से शादी की है। शादी के वक्त मार्टिना 58 साल की और जूलिया 42 साल की थीं। उनका अफेयर लेखिका रीटा ब्राउन और जूडी नेल्सन के साथ भी था।

ये भी पढ़ें

NHRC प्रमुख जस्टिस अरूण मिश्रा ने की गृह मंत्री Amit Shah की तारीफ, कहा- आपके प्रयासों से जम्मू-कश्मीर में शुरू हुआ नया अध्याय

सीबीआई विवाद पर ट्वीट कर फंसे प्रशांत भूषण, सुप्रीम कोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chhattisgarh News: 5 लाख के दो इनामी नक्‍सलियों ने किया Surrender, कई वारदातों में थे शामिल

Chhattisgarh News: दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के सामने दो महिला नक्‍सलियों ने आत्मसमर्पण किया...

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ, पढ़ें 4 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप ‘चश्मा’ कहां से लाते हो?

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

फिल्म ‘Tadap’ के प्रीमियर में एक साथ दिखे Athiya Shetty और KL Rahul, लोगों की टिकी निगाहें

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में 1 दिसंबर को 'तड़प' का प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान खान समेत कई सितारे पहुंचे थे। वहीं अहान की बहन अथिया शेट्‌टी के साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी फिल्म के प्रीमियर के दौरान वहां मौजूद रहे। इस बीच सभी की निगाहें केएल राहुल पर टिकी हुई थीं।