होम राजनीति इसलिए Charanjit Singh Channi पर लगा था MeToo, Narottam Mishra और Amit...

इसलिए Charanjit Singh Channi पर लगा था MeToo, Narottam Mishra और Amit Malviya ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पंजाब के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी ने चन्नी को राज्य का सीएम बना दिया। 20 सितंबर को शपथ ग्रहण समारोह के बाद पंजाब को पहली बार दलित मुख्यमंत्री मिला। मुख्यमंत्री पद के लिए चन्नी का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर Metoo ट्रेंड करने लगा और सुबह होने तक #ArrestCharanjitChanni सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।

IAS महिला अधिकारी को अश्लील मैजेस भेजने का लगा था आरोप

दरअसल आज के तीन साल पहले यानी की साल 2018 में चन्नी पर आईएएस महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था। हालांकि इस मुद्दे को लेकर चन्नी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी लेकिन Metoo कैंपेन आने के बाद चन्नी का नाम इसमें जरूर शामिल किया गया था।

कथित तौर पर, चन्नी ने मामले में हस्तक्षेप किया और इसे सुलझा लिया। लेकिन फिर इस साल मई में, पंजाब राज्य में महिला आयोग ने मामले का संज्ञान में लिया और इसे फिर से खोल दिया। यही नहीं मामले को लेकर उन्होंने राज्य सरकार से जवाब भी मांगा है। हालांकि चन्नी ने इन सभी आरोपों को लेकर कहा था कि उन्होंने गलती से आईएएस अधिकारी  को मैसेज भेज दिया था।

चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाए जाने को लेकर बीजेपी भी कांग्रेस पर हमलावर है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोल है।

बीजेपी ने बोला हमला

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने ट्वीट कर लिखा कि, “कांग्रेस के सीएम पर तीन साल पहले #Metoo के तहत आरोप लगे थे। उन्होंने कथित तौर पर एक महिला आईएस अफसर को आपत्तिजनक मेसेज भेजे थे।”

मालवीय ने लिखा, ”सबकुछ छुपा दिया गया था लेकिन मामले ने फिर से तूल पकड़ा जब पंजाब महिला आयोग ने नोटिस भेजा.बहुत अच्छा राहुल।”

मालवीय ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने राजस्थान में बाल विवाह को पंजीकृत कराने के लिए बिल पास किया, इसे मान्यता दी और कई लड़किय़ों के साथ बुरा किया।”

“अब उन्होंने मीटू का आरोप झेल रहे व्यक्ति को पंजाब का सीएम बना दिया है। अब इंतज़ार करिए राहुल गांधी के महिला सशक्तीकरण पर बातें करने का।”

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है उन्होंने कहा कि, “जिस @INCIndia पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है उसने #Punjab में ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है, जिस पर महिलाओं से जुड़े कई संगीन आरोप हैं। अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से देश को खतरा बताया था लेकिन #CharanjitSinghChanni के CM बनने से तो पंजाब की आधी आबादी को खतरा हो गया है।”

यह भी पढ़ें:

Charanjit Singh Channi ने ली CM पद की शपथ, Rahul Gandhi देर से हुए शामिल

Charanjit Singh Channi को मिला दो उपमुख्यमंत्रियों का साथ, ओम प्रकाश सोनी और सुखजिंदर सिंह रंधावा को बनाया गया उप मुख्यमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Amit Shah in Kashmir:तस्वीरों में देखें अमित शाह का कश्मीर दौरा

Amit Shah in Kashmir: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज सोमवार को उनके दौरे का अंतिम दिन है। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया था।

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने NCB पर साधा निशाना, कहा- Sameer Wankhede को इस्तीफा देना चाहिए

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ लगाए गए नए आरोपों पर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने प्रतिक्रिया दी है। हंसल मेहता ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग की, जब तक कि आरोप सही साबित नहीं हो जाते।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, जानिए राज्यों में कितने हैं Case

देश में आज साेमवार को दैनिक कोरोना ग्राफ ने सुधार किया है, देश ने 14,306 ताजा कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि कल की तुलना में 10% कम है। अभी रिकवरी रेट 98.18 फीसदी है।

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से...

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।