होम मनोरंजन The Kapil Sharma Show में होगी नए किरदार की एंट्री, कपिल ने...

The Kapil Sharma Show में होगी नए किरदार की एंट्री, कपिल ने कहा- बहुत एक्साइटेड हूं

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अब जल्‍द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शामिल हो रहे नए किरदार का नाम ‘चेदुलाल’ (Chedulal) होगा। भारतीय टेलीविजन में क्रांति लाने के लिए कपिल ने Snapchat के साथ समझौता किया है। खास बात यह है कि यह किरदार इनोवेटिव ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) तकनीक के इस्तेमाल से जीवंत किया जाएगा।

स्नैपचैट के साथ कॉलाबोरेशन पर बोलते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “मैं स्नैपचैट के साथ हाथ मिलाने और अपने दर्शकों के लिए ‘चेदुलाल’ का कैरेक्‍टर पेश करने के अवसर पर उत्साहित हूं। मैं स्नैपचैट का एक यूजर रहा हूं और इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले इनोवेटिव और यूनिक एआर-लेंस अनुभव का आनंद लिया है। ऐप के फन एलिमेंट और लेंस ने मुझे आसानी से आकर्षित किया, इसलिए मैंने सोचा कि मेरे शो से बेहतर कोई प्लेटफॉर्म नहीं है जिससे मैं अपने मेहमानों, दर्शकों और स्नैप यूजर्स के लिए मनोरंजन को प्रदर्शित कर सकूं।”

शो में और भी ऐसे कैरेक्‍टर आएंगे

उन्होंने एआर टेक्‍नोलॉजी से कई और पात्रों को पेश करने का भी प्‍लान बनाया है, उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि यह कई एआर पात्रों में से पहला है जिसे मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पेश करूंगा।

द कपिल शर्मा शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty), भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक, रोशेल राव, सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह हैं। करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद द कपिल शर्मा शो ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की। शो अब लाइव दर्शकों के साथ लौट आया है।

यह भी पढ़ें: Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज, Saif Ali Khan और Rani Mukerji की दिखेगी शानदार केमेस्ट्री

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली कौन हैं Sharvari Wagh? तस्वीरों में देखें हुस्न का जादू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।