होम मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु, एक बार फिर बड़े पर्दे पर...

फिल्म Gadar 2 की शूटिंग शुरु, एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Sunny Deol और Ameesha Patel की जोड़ी

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने अपनी आगामी फिल्म गदर2 (Gadar 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सनी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे।

अमीषा पटेल ने क्या पोस्ट किया?

गदर 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अब अमीषा पटेल ने अपनी अपकमिंग फिल्म के मुहूर्त से एक तस्वीर शेयर की है फोटो में अभिनेत्री, सनी देओल के साथ, गदर से तारा सिंह और सकीना के रूप में तैयार देखी जा सकती है। अमीषा ने जहां मस्टर्ड यलो सूट पहना है, वहीं सनी मैरून कुर्ता, सफेद पायजामा और पगड़ी में हैं।

अमीषा पटेल ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “गदर 2 मुहूर्त शॉट, जनरल ने इस अवसर पर कृपा की @surrender .singh1974@rohit_jaykay (sic)।”

गदर 2 के बारे में

गदर जहां 1947 में भारत के बंटवारे के दौरान सेट की गई थी, बता दें कि फिल्म भारत – पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित है। यह फिल्म पहले पूरी तरह से दोनों देश के विभाजन पर बनी थी लेकिन बवाल होने के बाद इसमें प्रेम कहानी को शामिल किया गया। यह प्रेम कहानी भी लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म के डयलॉग ने सनी को लोगों की यादों में सदा के लिए बसा दिया है। नल उखाड़ने वाला सीन सबसे शानदारा माना जाता है।

वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा। विकास के करीबी एक सूत्र ने 2019 में एक इंटरव्यू में बताया था, “हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी। कहानी भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol का 65 वां Birthday, जानिए उनकी पत्‍नी Pooja Deol के बारे में

Gurudutt पर R Balki बनाएंगे फिल्म, Sunny Deol और Pooja Bhatt 24 साल बाद दिखेंगे साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने चुनाव से पहले किया बड़ा वादा, कहा- अगर AAP सत्ता में आई तो पंजाब में नहीं लगेगा नया...

Punjab Election 2022: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को जालंधर में एक राजनीतिक रैली को संबोधित किया।

Share Market : 57,200 अंकों की भारी गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

सप्‍ताहांत भारतीय शेयर बाजार (Stock Market) की शुरुआत तेजी के साथ हुई।

Munawwar Rana ने सीएम योगी पर दिया बयान, बोले- वो दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो छोड़ दूंगा UP

शायर Munawwar Rana ने अपने बयान के चलते एक बार फिर बार सुर्खियों में आ गए हैं। Munawwar Rana ने एलान किया ।

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।