Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने आज न्यूज वेबसाइट द वॉयर को झूठी खबर फैलाने के लिए 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस करने का दावा किया है। एक प्रेस काफ्रेंस में पीयूष गोयल ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी को लेकर न्यूज़ वेबसाइट ‘द वॉयर’ की रिपोर्ट को गढ़ी हुई स्टोरी करार देते हुए कहा कि इसके जरिए अमित शाह की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई है।

पीयूष गोयल ने कहा कि वेबसाइट के संपादक और रिपोर्टर के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के आपराधिक मानहानि का केस दर्ज किया जाएगा। इसके अलावा पीयूष ने कहा कि, “ये झूठ और पूरी तरह से आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण भाव से किए गए अपमानजनक आरोप हैं। हम इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन करते हैं, नकारते हैं।”

गोयल ने कहा कि, जय शाह कानून का पालन करने वाले बिजनेसमैन हैं। उन्हें बैंक से लोन नहीं मिला इसलिए असुरक्षित लोन लिया गया, जो लोन लिया उसे ब्याज सहित TDS काटकर चुकाया है।

रेल मंत्री ने कहा कि इस खबर को सनसनी बनाने की कोशिश की गई है। उनका कहना था कि कॉमोडिटी मार्केट में नई कंपनी का टर्नओवर बढ़ना कोई बड़ी बात नहीं है। 16 हज़ार गुना क्या 16 लाख गुना भी बढ़ सकता है। उनका कहना था कि भले ही 2015-16 में कंपनी का टर्नओवर 80 करोड़ रुपये था, लेकिन कंपनी को 1.5 करोड़ घाटा हुआ।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से आरबीआई, किसान या आम आदमी को कुछ नहीं मिला पर शाह के कारोबारी पुत्र का व्यवसाय फल-फूलकर दोगुना हो गया।

कांग्रेस के प्रवक्ता कपिल सिब्बल ने वेबसाइट में प्रकाशित खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि 2015-16 में जय शाह की कंपनी का सालाना कारोबार 50 हज़ार रुपये से बढ़कर 80.5 करोड़ रुपये तक पहुँचने की जाँच होनी चाहिए।

सिब्बल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के सत्ता में आने के एक साल के भीतर ही शाह की कंपनी का टर्नओवर 16000 गुना बढ़ा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.