Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्नाटक से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान दिया है। हरिप्रसाद ने कहा कि हमारे कुछ विधायक वापस लौट आए हैं। इससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार हो गया। उनको कोई आम बुखार नहीं हुआ है। उनको सुअर का बुखार हुआ है। अगर वह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो वह यह जान जाएं कि उनको सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा।

बीके हरिप्रसाद के बयान पर बीजेपी बड़क गई। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हरिप्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है।

वहीं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि इस तरह के बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाते हैं।

हरिप्रसाद के विवादित बयान के बाद कांग्रेस की ओर से प्रियंका चतुर्वेदी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हमारे किसी भी विरोधी नेता की अच्छी सेहत की हम कामना करते हैं। मुझे नहीं लगता इसके बारे में पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कोई सवाल रह जाता है।

मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।

— Amit Shah (@AmitShah) January 16, 2019

बता दें कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है और वह दिल्ली के एम्स में एडमिट हैं। स्वाइन फ्लू के कारण अमित शाह को अगले दो-तीन दिनों तक एडमिट रखा जा सकता है। शाह ने खुद ट्वीट कर अपने बीमार होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.