विषय रतलाम

Tag: रतलाम

मध्य प्रदेश:सांसद प्रतिनिधि का बेटा बीएड की छात्रों के साथ करता था छेड़खानी, गुस्साई भीड़ ने खूब की पिटाई

मध्य प्रदेश के रतलाम में सांसद प्रतिनिधि के बेटे को लोगों ने जमकर पीटा और कॉलर पकड़कर पुलिस स्टेशन भी ले गए। आरोप हैं कि प्रतिनिधि का बेटा लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। जिससे गुस्साई भीड़ ने जमकर उसकी पिटाई कर दी।

मध्य प्रदेश में एक और रेल हादसा, 9 लोग घायल

देश का दिल कहे जाने वाले राज्य मध्य प्रदेश शुजालपुर में एक बार फिर से रेल हादसा हुआ है। इस बार भोपाल से उज्जैन...

Most Read

Allahabad High Court ने पर्याप्त तथ्य नहीं होने के कारण Yes Bank के अधिकारियों के खिलाफ दाखिल प्राथमिकी में हस्तक्षेप करने से इंकार किया

कोर्ट में यस बैंक की याचिका पर जस्टिस एमसी त्रिपाठी और जस्टिस सुभाष विद्यार्थी की खंडपीठ ने बैंक में जमा शेयर अटैच किए जाने के जांच अधिकारी के नोटिस पर यह कहते हुए हस्तक्षेप से इंकार कर दिया कि याची के पास नोटिस के खिलाफ वैकल्पिक उपचार उपलब्ध है। लिहाजा कोर्ट मौजूदा हालात में अनुच्छेद 226 के तहत अपने क्षेत्राधिकार का उपयोग नहीं कर सकती है।

समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह रेड टाइगर प्रिंटेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो में वह अपने बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे है बता दें कि दिशा पटानी पूल टाइम और बीच सेशन से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Delhi की हवा में नहीं हो रहा है सुधार, AQI 386 के पार

राजधानी दिल्ली (Delhi) की हवा वक्त के साथ और जहरीली होती जा रही है। इतनी जहरीली की यहां पर सांस लेना मतलब दिन में 10 सिगरेट पीने के बराबर है। रिपोर्ट के अनुसार एयर क्वालिटी इंडेक्स अगर 100 से अधिक है तो इंसान किसी तरह उसमें रह सकता है लेकिन इससे अधिक नहीं होना चाहिए। पर देश की राजधानी दिल्ली की हवा गंभीर से बेहद खराब हो गई है। दिल्ली का Air Quality Index (AQI) 386 के पार पहुंच गया है।

Corona का बढ़ रहा है खतरा, Delhi CM Arvind Kejriwal ने PM Modi से की यह मांग

भारत कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) से बाहर निकल गया  है लेकिन तीसरी लहर (Third Wave) की आहट तेजी से सुनाई दे रही है। मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटों के भीतर 8 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं जानकारों ने पहले ही कह दिया था कि तीसरी लहर में बच्चे सबसे अधिक शिकार होंगे। यह बात सच होती दिख रही है। कोरोना मरीजों में छात्रों की संख्या सबसे अधिक दिख रही है।