विषय लखनऊ

Tag: लखनऊ

UP Election 2022: क्या होगा AAP-SP गठबंधन? अटकलों पर केजरीवाल ने दिया यह जवाब

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। इन दोनों की तस्वीरें एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी का आगामी यूपी चुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। अब संजय सिंह और अखिलेश यादव की बैठक को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को कहा है "बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर थी''। अरविंद केजरीवाल के इस नपे-तुले बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो जाएंगी क्योंकि उन्होंने गठबंधन की बात को नहीं नकारा और यह भी कह दिया कि यूपी की राजनीति को लेकर बात हुई यानि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों का गठबंधन हो सकता है।

लखनऊ: पूर्व IPS अधिकारी Amitabh Thakur गिरफ्तार, रेप का आरोप

पूर्व IPS अधिकारी Amitabh Thakur ने शुक्रवार की सुबह खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया...

कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन के लिए पीएम मोदी पहुंचे लखनऊ, जेपी नड्डा सहित रक्षा मंत्री देंगे श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राम मंदिर के लिए लड़ाई लड़ने वाले कल्याण सिंह का शनिवार की रात को निधन हो...

विधानसभा में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी, युवाओं को स्मार्टफोन देने का ऐलान, भू-माफियाओं की जब्त जमीन पर गरीबों का हक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में प्रदेश की जनता से कई बड़े वादे किए और घोषणाएं भी...

जब अभिनेता रजा मुराद ने APN से कहा, “हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को मिलना चाहिए भारत रत्न पुरस्कार”

जाने माने अभिनेता रजा मुराद ने हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के लिए भारत रत्न की मांग की है। APN के साथ खास...

लखनऊ: विकास प्राधिकरण के दफ्तर में महफिल सजी थी, टेबल पर दारु की बोतलें लगी थी, अचानक अपर सचिव ने बोला धावा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में विकास प्राधिकरण के कर्मचारी हर दिन दफ्तर के भीतर ही दारु और मुर्गा पार्टी करते थे। बीते 5 अगस्त को कर्मचारियो की पोल खुल गई। इन्हें पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है।

लखनऊ: विद्यालय परिसर में महिला शिक्षा मित्र का फूटा गुस्सा, शिक्षक को चप्पलों से पीटा

सोशल मीडिया पर लखनऊ की थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी नारायण यादव खूब वायरल हो रही हैं। ट्रैफिक सिग्नल पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडिय सामने आने के बाद देशभर इसी तरह का वीडियो आरहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestLucknowGirl , कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की ने पेश की सफाई

https://www.youtube.com/watch?v=0AjEJndzEDk पिछले दो दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड करने वाली #ArrestLucknowGirl यानी की प्रियदर्शनी नारायण यादव ने...

लखनऊ में बीच सड़क पर महिला ने युवक को पीटा, ट्रैफिक पुलिस देखती रही तमाशा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला पुरुष को बीच सड़क पर रात के समय मारती हुई नजर आरही है।

अमित शाह ने कहा हर योजनाओं में यूपी नंबर वन, कोविड काल में योगी आदित्यनाथ ने किया बेहतरीन काम

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित...

Most Read

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Omicron Variant पर सख्त हुई योगी सरकार, लखनऊ में 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में 24 नवंबर को मिले कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। यह वायरस भारत में अब तक 23 लोगों को अपना शिकार बन चुका है। वहीं दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में फैल चुका है। ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। सरकार ने राजधानी लखनऊ में धारा 144 लगा दी है। वहीं घर से निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। वरना पहले की तरह फाइन भरना पड़ेगा। रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्टेडियम 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। साथ ही बंद जगहों पर होने वाले आयोजनों मे 100 अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव  से लागू हुआ है।