विषय सर्वदलीय बैठक

Tag: सर्वदलीय बैठक

क्या Taliban पर भरोसा करना होगा सही ?, CDS Bipin Rawat की तालिबानियों को दो टूक

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान भले ही खुद के बदलने का दावा कर रहा है, लेकिन लगातार उसकी क्रूरता के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पहली बार तालिबान को लेकर बड़ा बयान दिया है और उसे चेतावनी दी है।

Afghanistan पर सरकार की All Party Meeting में बोले जयशंकर- “भारतीयों को निकालना प्राथमिकता”

विदेश मंत्री एस जयशंकर(S Jaishankar) ने गुरुवार सर्वदलीय बैठक की। इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेता को अफगानिस्तान के हालात की जानकारी दी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि हमने सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को अफगानिस्तान की स्थिति से अवगत कराया है।

सर्वदलीय बैठक खत्म, विदेश मंत्री ने सभी राजनीतिक दलों को अफगानिस्तान के बदलते हालात की दी जानकारी

विदेश मंत्री एस जयशंकर(S Jaishankar) ने गुरुवार सर्वदलीय बैठक की। इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेता को अफगानिस्तान के हालात की जानकारी दी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि हमने सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को अफगानिस्तान की स्थिति से अवगत कराया है

कुछ ही देर में सर्वदलीय बैठक, अफगानिस्तान संकट पर होगी चर्चा

अफगानिस्तान संकट पर भारत की नजर बनी हुई है। सरकार हर पल की खबर ले रही है। कई सर्वदलीय बैठक भी हो...

अफगानिस्तान संकट को लेकर केंद्र सरकार ने 26 अगस्त को बुलाई सर्वदलीय बैठक

अफगानिस्तान संकट पर भारत की नजर बनी हुई है। सरकार हर पल की खबर ले रही है। कई सर्वदलीय बैठक भी हो चुकी है। अब एक बार फिर 26 अगस्त को पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक करने वाले हैं। यह बैठक सुबह 11 बजे होने वाली है। इसमें अफगानिस्तान संकट पर विस्तार में चर्चा होगी।

संसद के मॉनसून सत्र से पहले सुबह 11 बजे हुई सर्वदलीय बैठक, 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा सत्र

सोमवार (19 जुलाई) को संसद का मॉनसून सत्र आरंभ होने जा रहा है। 17वीं लोकसभा का छठा सत्र 19 जुलाई से 13...

Most Read

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को खारिज किया

Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी सगाई

Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।