विषय 17 October

Tag: 17 October

दुर्गापूजा विशेष : ये नव रंग मां को हैं भाते, रंगों से देवियों को कर सकते हैं प्रसंन्न

भक्त मां की आगमन की खुशी में तैयारियों में जुट गए हैं। घरों की साफ-सफाई कर रहे हैं। क्योंकि 17 अक्टूबर को...

Most Read

Chhattisgarh News: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों ने Bemetara में किया प्रदर्शन, CM Baghel के नाम दिया ज्ञापन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के Bemetara में प्रोत्साहन राशि में कटौती व अन्य मुद्दों को लेकर मितानिनोेें द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। मितानिनोेें...

Pakistan में श्रीलंकाई नागरिक को जिंदा जलाया, Imran Khan ने मांगी माफी, Mahira Khan ने PM से मांगा जवाब

पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के सियालकोट (Sialkot) में शुक्रवार के दिन ऐसी घटना हुई जिसने आत्मा को चीर दिया है। यहां पर ईशनिंदा के आरोप में भीड़ ने पाकिस्तान में काम कर रहे श्रीलंका के नागरिक प्रिया नाथ कुमारा को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। कथित धर्म के रक्षकों ने इस व्यक्ति को सड़क पर जिंदा जला दिया और सेल्फी, वीडियो लेने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ह रहा है। पाकिस्तान का एक वर्ग श्रीलंका से माफी मांग रहा है। वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistani PM Imran Khan) और बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इमरान खान से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि हम आप के तरफ इंसाफ की उम्मीद से देख रहे हैं। इन बुराईयों को हमारे समाज से खत्म करिए।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडों के दिन चले गए’

UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं। योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

Pawan Kalyan-Rana Daggubati स्टारर फिल्म भीमला नायक का चौथा गाना ‘Adavi Thalli Maata’ रिलीज, देखें वीडियो

एस.थमन अपनी आगामी पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) अभिनीत फिल्म 'भीमला नायक' (Bheemla Nayak) का चौथा गाना #AdaviThalli Maata जारी किया है। इस गाने को रामजोगय्या शास्त्री ने लिखा हैं और कुमारी दुर्गाव्वा ने अपनी आवाज दी हैं। फिल्म का संगीत एस. थमन द्वारा तैयार किया गया हैं, जबकि इसकी छायांकन और संपादन रवि के चंद्रन और नवीन नूली द्वारा किया गया हैं। बता दें कि फिल्म का निर्माण सीथारा एंटरटेनमेंट के सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा किया जा रहा हैं।