विषय Aamir Khan

Tag: Aamir Khan

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लैश

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Bollywood News Updates: Aamir Khan की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को मिली नई रिलीज डेट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं। बता दें कि आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अब लगभग 2 साल हो गए हैं। और प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने इसे बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को मिली नई रिलीज डेट, बैसाखी पर मचाएंगे धूम

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं। बता दें कि आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अब लगभग 2 साल हो गए हैं। और प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने इसे बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Troller ने कहा आपका तलाक होगा, तो Richa Chadha ने दिया करारा जवाब

Richa Chadha ने हाल ही में Twitter Users को फटकार लगाई, जिन्होंने कहा कि फ़ज़ल के साथ उनकी शादी नहीं चलेगी।

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha के तलाक के लिए Aamir Khan को कसूरवार ठहराया

Kangana Ranaut ने कहा कि कहीं न कहीं तलाक के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है। बिना नाम लिए उन्‍होंने आमिर खान (Aamir Khan) को इस जोइें के तलाक के पीछे बताया।

Aamir Khan की बेटी Ira ने शेयर किया Depression का अनुभव, Insta पर फैंस के सवालों का दिया जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान ने ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सत्र के माध्यम से अपने इंस्टाफ़ैम के साथ बातचीत किया और उनके सवालों को जवाब दिया।

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा, 2022 में Valentine’s Day के मौके पर होगी रिलीज

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं। बता दें कि आमिरर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म की शूटिंग में कोई कोर-कसर कसर नहीं छोड़ते और पूरा समय लेते हैं। काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी थे।

आमिर के दोस्त ने किया खुलासा, दोनों को बहुत समझाया पर नहीं सुनी, कभी एक्टर ने शादी पर दिया था मशवरा

बॉलीवुड के परफेक्ट मैन कहे जाने वाले आमिर खान दूसरी बार शादी जैसे सुनहरे शब्द से खुद को अलग कर रहे हैं।...

आमिर खान ने दूसरी बीबी किरन को भी दिया तलाक, सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख से अफेयर के चर्चे

आमिर खान के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खराब हैं, यह खबर उनके फैंस को चौंका सकती है। क्योकि आज...

पासपोर्ट रिन्यूअल की मांग की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 जून तक के लिए किया स्थगित, आमिर खान पर भड़कीं कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा गर्ल एक बार फिर चर्चा में बनी हैं। अब कंगना के निशाने पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट मैन आमिर...

Most Read

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

UP: दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड में फंसी Yogi government, विपक्षी दल हुए आक्रामक

UP के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ की सरकार चारों तरफ से घिरती जा रही है। विपक्षी दल लगातार इस मामले में आक्रामक होकर घचना के लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं।