विषय AAP

Tag: AAP

UP Election 2022: संजय सिंह का BJP पर आरोप- राम मंदिर का चंदा चोरी कर रहे हैं

UP Election 2022 की रंगत अब खुलकर दिखाई दे रही है। 403 विधानसभा सीटों के लिए राजनैतिक दल अपना सब कुछ झोंक देने के लिए तत्पर दिखाई दे रहे हैं। कभी कोई शगूफा छूटता है तो कभी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलने लगता है। कुल मिलाकर यूपी चुनाव एक गंभीर मुद्दा होते हुए भी मनोरंजन का माध्यम भी बनता जा रहा है।

Omicron virus: दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा- PM साहिब कृपया उड़ानें तुरंत बंद करें

Omicron virus: दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर दहशत का माहौल है। भारत में सरकार की तरफ से लोगों को सतर्क रहने की अपी ल की गयी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री से विदेश से आने वाले विमानों को बंद करने की अपील की है।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress सहित सभी प्रमुख विपक्षी दल हुए शामिल, AAP ने किया बहिष्कार

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

आंदोलन में जिन किसानों की गई जान, उन्हें मिले मुआवजा- Arvind Kejriwal, अन्य मांगों का भी किया समर्थन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किसानों की मांगों का समर्थन किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'किसानों की जो भी मांगे हैं हम उसका पूरा समर्थन करते हैं। अजय मिश्रा टेनी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिए। किसानों की MSP की मांग जायज़ है। जितने भी झूठे मामले दर्ज़ किए गए हैं किसानों पर उन्हें वापस लिया जाए। किसान आंदोलन के दौरान जिन 700 किसानों की मौत हुई है उनके परिवारों को उचित मुआवज़ा दिया जाए। किसान जब तक वहां बैठें हैं हम उनके साथ हैं। किसान तय करेंगे कि वो वहां से कब उठेंगे। '

UP Election 2022: Sanjay Singh ने Akhilesh Yadav से की मुलाकात, SP-AAP गठबंधन की अटकलें तेज़

UP Election 2022 में अपने कद के साथ-साथ दूसरे दलों का कद नाप रहे सियासी दल आपस में चुनावी तालमेल बिठाने में लगे हुए हैं। विपक्षी दल सत्ताधारी भाजपा को हराने के लिए हर वो जुगत कर रहे हैं, जिससे यूपी की गद्दी पर उनका कब्जा हो जाए और योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बेदखल कर सकें। 5 साल के बनवास के बाद जब फिर से मौका आया है तो विपक्षी दल कपी सोच-समझ कर रणनीति बना रहे हैं।

Sambit Patra की बढ़ सकती है मुसीबत, फेक VIDEO मामले में कोर्ट ने FIR का दिया निर्देश

Sambit Patra की मुसीबत बढ़ सकती है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने फर्जी वीडियो मामले में उनके ऊपर एफआईआर (FIR) का...

Uttrakhand में बोले Arvind Kejriwal- “हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक भी सुधारेंगे”

रिद्वार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आप हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक भी सुधारेंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी। उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे। ठीक वैसे ही मुस्लिम भाईयों के लिए अजमेर शरीफ़ (Ajmer Sharif) और सिख भाईयों के लिए करतारपुर (Kartarpur) ले जाने की योजना बनाई जाएगी।

Punjab Assembly Elections: सोनू सूद की बहन की होगी राजनीति में एंट्री, विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना

Punjab Assembly Elections:कोरोना संकट के समय लोगों की मदद कर के पूरे दुनिया में नाम कमाने वाले अभिनेता Sonu Sood ने रविवार...

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा के चुनाव के लिए AAP ने जारी की पहली लिस्‍ट, इन उम्मीदवारों को मैदान में उतारा

Punjab Election 2022: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। राज्‍य की सत्‍ता पर आम आदमी पार्टी भी नजर गढ़ाई हुई है। 2022 के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। AAP ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने 10 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। सभी 10 उम्मीदवार मौजूदा विधायक हैं और उन्‍हें उनकी मौजूदा सीटों से मैदान में उतारा गया है।

NEET toppers from Delhi govt schools: सैकड़ों छात्रों का हुआ NEET में चयन, बोले Delhi के सीएम Kejriwal- मुझे अपने बच्चों पर गर्व है!

NEET toppers from Delhi govt schools: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य पर NEET के परिणाम ने मुहर लगा दी है। इस साल 490 से अधिक दिल्ली सरकार के स्कूली बच्चों ने नीट पास किया है। सफलता से उत्साहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि मुझे अपने बच्चों पर गर्व है!

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।