विषय Akhilesh Yadav

Tag: Akhilesh Yadav

फ्लाइट में जब Priyanka Gandhi और Akhilesh Yadav का हुआ आमना-सामना, एक-दूसरे को देखकर कुछ ऐसे किया रिएक्ट…

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रवार को दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दोनों नेता दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया।

UP Election 2022: किसानों ने फसल में लगायी आग, VIDEO शेयर कर बोलें अखिलेश यादव- नहीं चाहिए भाजपा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आते जा रहा है, पक्ष और विपक्ष की तरफ से एक दूसरे पर हमले तेज होते जा रहे हैं। एक तरफ जहां योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लगातार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमलावर रहे हैं वहीं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी बीजेपी को लगातार निशाने पर लेते रहे हैं। अखिलेश यादव ने एक वीडियो (VIDEO) ट्वीट करते हुए लिखा है कि नहीं चाहिए भाजपा। इस वीडियो में किसान अपनी फसल में आग लगा रहे हैं।

Akhilesh Yadav ने मंत्री Upendra Tiwari के ‘पेट्रोल-डीजल’ वाले बयान पर कहा, ‘Thar’में तो डीज़ल पड़ता है ना?”

समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने योगी सरकार के मंत्री Upendra Tiwari के पेट्रोल वाले बयान पर तंज कसा है। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बयान दिया था कि देश में 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं है।

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ का Akhilesh Yadav पर तंज, कहा- PM के लिए 135 करोड़ लोग परिवार हैं, SP के लिए खानदान ही...

UP Election 2022 को मद्देनजर रखते हुए राजनैतिक दल एक-दूसरे पर निशाना साधने में लग गये हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्हें परिवारवादी बताया है।

UP Election 2022: कांग्रेस के 40 फीसदी महिलाओं के टिकट देने को BJP ने बताया शगूफा

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस के द्वारा महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के वादे को भारतीय जनता पार्टी ने शगूफा करार दिया है। भाजपा ने कांग्रेस की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस को 40 फीसदी कैंडिडेट मिल जाए यही बहुत है।

UP Election 2022: VIP पार्टी के मुखिया और बिहार में मंत्री Mukesh Sahni ने किया निषादों को गोलबंद

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में निषाद समाज की बड़ी बैठक हुई। अलोपीबाग में आयोजित इस बैठक में बिहार सरकार में मंत्री और निषाद नेता मुकेश साहनी ने कहा कि यूपी की कुल 403 सीटों में से 189 सीटों पर निषाद वोट निर्णायक भूमिका में है।

kushinagar airport: अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने देशवासियों के जीवन से सरकार के दखल को कम करने को एक मिशन के रूप में लिया। हमने सरकारी प्रक्रियाओं को सरल बनाने के लिए निरंतर प्रयास किए।

UP Election: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने VIDEO ट्वीट कर कहा- Akhilesh Yadav जी सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं…

UP Election: Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav पर हमला करते हुए कहा है कि अखिलेश जी 2022 में राज्‍य में आपकी सरकार तो नहीं ही आएगी लेकिन आपके कार्यकर्ता जरूर बीजेपी में आ जाएंगे।

Priyanka Gandhi ने फिर साधा यूपी सरकार पर निशाना, बोलीं – योगीराज में कोई सुरक्षित नहीं है

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कोर्ट परिसर में वकील हत्या कांड पर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी Priyanka Gandhi ने राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है।

Shahjahanpur Court में हुई वकील की हत्या, Akhilesh Yadav ने कहा- ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है UP

बसपा नेता मायावती ने ट्वीट किया कि यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।