विषय Anand Giri

Tag: Anand Giri

Mahant Narendra Giri Case: कोर्ट में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, Anand Giri समेत तीनों आरोपी नैनी जेल में बंद, 25 नवंबर को होगी...

Mahant Narendra Giri Case में शनिवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सभी आरोपी फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 25 नवमबर को होगी। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि समेत कुल तीन आरोपी इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri की जमानत याचिका खारिज

आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत 2 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: CBI ने की पॉलीग्राफ टेस्ट की अपील, Anand Giri ने किया इंकार

Mahant Narendra Giri Murder Case: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) के मामले में सोमवार को एक मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) ने Anand Giri और दो अन्य आरोपियों के पॉलीग्राफिक परीक्षण के लिए सीबीआई के आवेदन को खारिज कर दिया है।

Narendra Giri Death Case: सुसाइड नोट के हस्ताक्षर का बैंक सिग्नेचर से हुआ मिलान, आनंद गिरि की कॉल डिटेल खंगाल रही है CBI

Narendra Giri Death Case: महंत नरेंद्र गिरि (Naredra Giri) के सुसाइड नोट में मिले सिग्नेचर का बैंक रिकॉर्ड में दर्ज सिग्नेचर से...

Mahant Narendra Giri Case : आरोपी Anand Giri, Aadhya Tiwari और Sandeep Tiwari को 7 दिन की CBI कस्टडी में भेजा गया

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष Mahant Narendra Giri की संदिग्ध मौत (Suspected Suicide) के मामलेे में उनको आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी आनन्द गिरी (Anand Giri), आद्या तिवारी (Aadhya Tiwari) और संदीप तिवारी (Sandeep Tiwari) आज से CBI की 7 दिन की कस्टडी रिमांड पर रहेंगे।

Mahant Narendra Giri Death Case : Anand Giri को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Prayagraj High Court: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) का मामले में स्वामी आनंद गिरी (Anand Giri) को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद सीजेएम हरेंद्र तिवारी ने आनंद गिरि 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आनंद गिरि के साथ ही दूसरे आरोपी लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी को भी कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें कि कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर Mayawati ने उचित कार्रवाई की मांग की

प्रयागराज में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और श्री बाघम्बरी गद्दी मठ के महंत Narendra Giri की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इस मामले में बसपा प्रमुख Mayawati ने सरकार से गंभीरता के साथ कार्रवाई करना का अनुरोध किया है।

Narendra Giri Death: सुसाइड नोट में शिष्य Anand Giri को बताया जिम्मेदार, 4 मिनट पहले बनाया था वीडियो

चिट्ठी में महंत नरेंद्र गिरि ने माना है कि वह कई कारणों से परेशान थे। ऐसे में उन्होंने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला लिया। उन्होंने लिखा है कि वे हमेशा गर्व के साथ जीते रहे और लेकिन अब वो इसके बिना नहीं रह पाएंगे।

Narendra Giri Death Update: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत, शिष्य आनंद गिरि के साथ कुछ दिनों...

Narendra Giri Death Update: प्रयागराज में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और श्री बाघम्बरी गद्दी मठ के महंत नरेंद्र गिरी (Narendra Giri) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनका शव अल्लापुर स्थित अपने मठ के कमरे में लटकता हुआ मिला था। मामले में पुलिस के उच्च अधिकारी जांच कर रहें है। पिछले दिनों श्री बाघम्बरी गद्दी मठ को लेकर नरेंद्र गिरि का अपने शिष्य आनंद गिरि (Anand Giri) के साथ विवाद चला था। हालांकि शिष्य आनंद गिरि ने कहा है कि गुरुजी की हत्या की गई और इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए।

Most Read

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।