विषय Anil Deshmukh

Tag: Anil Deshmukh

Money laundering मामले में Anil Deshmukh मुख्य आरोपी, ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में बेटे का भी नाम

Money laundering: प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 7,000 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को मुख्य आरोपी बनाया है।

Delhi Rouse Avenue Court ने Anil Deshmukh को दिया झटका, कहा- CBI ने मुख्य साजिशकर्ता को ही छोड़ दिया

Delhi की Rouse Avenue Court ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। मामले में...

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र के Home Minister- ‘सारी जिंदगी पुलिस में बिता दी, अब उन्हें डर लग...

कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

Parambir Singh पर एक और आरोप, मुंबई हमले के दोषी Ajmal Kasab का मोबाइल अपने पास रखा था

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के मामले में एक और सनसनीखज खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के ही एक रिटायर्ड एसीपी शमशेर खान पठान ने परमबीर सिंह पर आरोप लगाते हुए एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई हमले (26/11) के वक्त पकड़े गये इकलौते आतंकी अजमल आमिर कसाब का फोन परमबीर सिंह ने अपने पास रख लिया था और उसे जांच के लिए ATS के जांच अधिकारी रमेश महाले को नहीं दिया।

Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित किया, संपत्ति हो सकती है कुर्क

पर उन्हें भगौड़ा करार दिया है। अगर परमबीर सिंह जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियों को मुंबई पुलिस जब्त कर लेगी।

Anil Deshmukh 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ‘घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- ‘पहले जेल का खाना खाइए’

Anil Deshmukh को अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री (former home minister) द्वारा न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए। गौरतलब है कि अनिल देशमुख की तरफ से जेल में घर के भोजन का आवेदन दिया गया था।

Money Laundering Case: नहीं कम हो रही है Anil Deshmukh की मुसीबत, 12 नवंबर तक रहेंगे ED की कस्टडी में

Money Laundering Case: महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को एक और झटका लगा है। Bombay High Court ने अपने आदेश में फैसला सुनाया है कि अनिल देशमुख 12 नवंबर तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में रहेंगे।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 19 नवंबर तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा

Money Laundering Case: महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शनिवार को Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अनिल देशमुख को 19 नवंबर तक जेल कस्टडी में भेज दिया है।

जानिए क्यों प्रवर्तन निदेशालय ने Anil Deshmukh पर कसा है शिकंजा, क्या है पूरा मामला?

प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को कोर्ट में पेश कर रही है। कोर्ट ने अनिल देशमुख को ईडी की कस्टडी में 6 तक भेजने का आदेश दिया था। 72 साल के अनिल देशमुख को उम्र के इस पड़ाव पर जेल से बेल के लिए कोर्ट में चक्कर काटना पड़ रहा है।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh को कोर्ट में पेश करेगी ED, 6 नवंबर को खत्‍म हो रही है हिरासत

महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में लिए गए Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की शनिवार को ED की कस्टड़ी खत्म हो रही है, ED के अधिकारी अनिल देशमुख को कुछ समय बाद विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश करेंगे। ED एनसीपी नेता को पहले मेडिकल के लिए लेकर जाएगी और उसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Most Read

APN News Live Updates: Philippines भारत से खरीदेगा BrahMos Cruise Missile, पढ़ें 28 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: Achievement of India: भारत के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा मेक इन इंडिया प्रोजेक्‍ट Make In India Project को...

Bollywood News Updates: स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय को दी शादी की बधाई, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: टीवी का फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy)और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) शादी के बंधन में बंध गए है।

Akhilesh Yadav ने Jayant Chaudhary के साथ दिखाई ताकत, CM Yogi ने सपा अध्यक्ष को बताया ‘जिन्ना उपासक’, जानें यूपी चुनाव में कैसा रहा...

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से चुनावों की शुरुआत हो रही है। इससे पहले तरह तरह के चुनावी वादे, आरोप-प्रत्यारोप औऱ सियासी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे के क्रिकेटर Brendon Taylor को ICC ने किया बैन, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे की टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने बैन लगाया है। Brendon Taylor को हर प्रकार की क्रिकेट से साढ़े तीन साल के लिए बैन किया गया है। ब्रेंडन टेलर ने खुद पर लगे चार आरोपों को स्वीकार किया है, जिसमें तीन आईसीसी एंटी करप्शन कोड से संबंधित आरोप थे, जबकि एक आरोप आईसीसी एंटी डोपिंग कोड से संबंधित था। इसी वजह से ब्रेंडन टेलर को साढ़े तीन साल के लिए क्रिकेट की हर विधा से दूर रहना होगा।