विषय Anupamaa Latest Episode

Tag: Anupamaa Latest Episode

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट, होगी इस नए किरदार की एंट्री

Anupamaa Latest Episode: लोकप्रिय स्टार प्लस शो अनुपमा में आए दिन नए नए ट्विस्ट सामने आ रहे है। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। इसी बीच शो के मेकर्स सीरियल को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए शो में नए किरदार की एंट्री करने वाले हैं। अभिनेत्री अनेरी वजानी, जिन्हें आखिरी बार पवित्र भाग्य शो में देखा गया था, कथित तौर पर शो में आ सकती हैं।

Anupamaa Latest Episode: देविका ने अनुपमा से पूछा कि क्या वह अनुज से प्यार करती है? शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। आज के एपिसोड़ में काव्या वनराज से बात करने की कोशिश करती है। वह उससे नाराज है क्योंकि उसने उसका दिल तोड़ा था। वह कहती है कि लीला ने उसे कमरे से निकाल दिया, लेकिन फिर वह उसके साथ खड़ी थी वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसके परिवार की देखभाल करेगी।

Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhavi Gogate का निधन, रूपाली गांगुली ने कहा- “बहुत कुछ अनकहा रह गया”

लोकप्रिय मराठी फिल्म और टीवी अभिनेत्री माधवी गोगटे (Madhavi Gogate), जिन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा (Anupamaa) में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां 'कांता जोशी' की भूमिका निभाई थी, का रविवार (21 नवंबर) को मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया। वह 58 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके आकस्मिक निधन से उनके सह-कलाकारों रूपाली गांगुली और अल्पना बुच को बहुत दुख हुआ है। उन्हें अंतिम सम्मान देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood News Updates: ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Anupamaa Latest Episode: वनराज को आएगी अनुपमा की याद, क्या वह शाह हाउस वापस जाएगी? शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा अपने ट्विस्ट के कारण टीआरपी चार्ट में सबसे आगे बना हुआ है। पहले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बापूजी घर छोड़ कर चले जाते हैं वह अनुपमा के साथ उसके घर चले जाते है। वनराज को इसके बारे में बाद में पता चला, और वह अनुपमा की मदद से बापूजी को वापस घर लाने की पूरी कोशिश करते है। वनराज बापूजी का अपमान करने के लिए बा पर गुस्सा हो जाता है। वह उसे घर छोड़ने के लिए कहता है फिर वह कहता है कि वह मर सकता है लेकिन बापूजी के बिना नहीं रह सकता।

Anupamaa Latest Episode: बा चाहती हैं कि अनुज कपाड़िया-अनुपमा अपने बेनाम रिश्ते को दें नाम, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक 'बेनाम रिश्ता' के साथ आगे बढ़े हैं, उनके आसपास के लोग अभी भी चाहते हैं कि वे अपने रिश्ते पर लेबल लगा लें लोगों से हमारा मतलब बा, वनराज, तोशु और काव्या से है, जो कि ताना मारने से कभी नहीं थकते। आने वाले एपिसोड में, बा के साथ एक नया नाटक दिखाई देगा जहां वह अनुज से अनुपमा से शादी करने के लिए कहेगी और दूसरों को अपने रिश्ते के बारे में बुरा बोलने से रोकने के लिए कहेगी।

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल में आएगा नया ट्विेस्ट, होगी इस नए सदस्य की एंट्री

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है।

Anupamaa Latest Episode: खराब मौसम में फंसेंगे अनुज-अनुपमा, वनराज होगा परेशान!

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से कहता है कि उसकी ज़िंदगी में कई लड़कियां थीं लेकिन उनमें से कोई भी उसके साथ रिश्ता नहीं बना सका और इसलिए वह आज तक सिंगल है।

Anupamaa Latest Episode: शाह परिवार के घर में मचेगा तहलका! शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है। नए एपिसोड में वनराज थोड़ा बदलता नजर आएगा, वह अनुपमा की बात समझेगा।

Anupamaa Latest Episode: घर लौटेगा समर, क्या अनुपमा रोहन के बारे में वनराज को सब कुछ बता देगी?

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा’ सीरियल (Anupamaa) में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। जिससे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों को झेलते हुए आगे बढ़ रही है।

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।