विषय Aryan Khan

Tag: Aryan Khan

Aryan Khan को ड्रग्स बेचे जाने का NCB का दावा पड़ा कमजोर, कोर्ट ने अब रामदास हरिजन को भी दी जमानत

Aryan Khan ड्रग्स केस में एनसीबी का दावा कमजोर पड़ता दिख रहा है। NDPS एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने अपने बयान में कहा है कि NCB सप्लायर रामदास हरिजन के खिलाफ कोई भी मजबूत साक्ष्य नहीं जुटा सकी है।

न्यूयॉर्क छोड़ने के बाद टूटा Suhana Khan का दिल, Heartbroken इमोजी के साथ शेयर किया फोटो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चे में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होनें बताया है कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। सुहाना ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ने के बारे में दुखी हैं, बता दें कि इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Aryan Khan मामले पर Bombay High Court ने कहा- आरोपी के खिलाफ साजिश का नहीं मिला कोई सबूत

Aryan Khan Case: Mumbai ड्रग्‍स मामले में Bombay High Court ने कहा है कि इस स्तर पर ये निर्णय कर पाना मुश्किल है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और Munmun Dhamecha ड्रग्‍स से संबंधित अपराध में शामिल हैं। कोर्ट ने शनिवार को आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी नहीं किया है। अपने आदेश में कोर्ट ने कहा है कि रिकॉर्ड पर ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली है जिससे साबित होता हो कि इन्होंने आपराधिक साजिश को अंजाम दिया है।

Nawab Malik ने शेयर की केपी गोसावी और काशिफ खान की whatsapp chat, पूछा- काशिफ से क्यों नहीं हुई पूछताछ?

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित whatsapp chat के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए। इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है। मलिक ने सवाल उठाया है कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

Mumbai NCB की बड़ी कार्रवाई, 1,127 किलो गांजा किया जब्त

सोमवार सुबह 4 बजे मुंबई NCB टीम ने नांदेड जिले में ए‍क ट्रक से गांजे से भरी बोरिया जब्‍त की है। विशाखापट्नम से एक ट्रक MH 26 AD 2165 नांदेड जिले की नायगांव तहसील स्थित माजंरम गाँव के पास से निकल रहा था। NCB की टीम को जानकारी मिली कि स्टील से भरे ट्रक में गांजा है। इसके बाद NCB की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की और ट्रक की तलाशी लेने के बाद उससे गांजे से भरी बोरिया मिली और जिसके बाद NCB ने ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई शुरु की।

बर्थडे बॉय Aryan Khan को विदेश में बसना चाहिए, कहता है उनका टैरो कार्ड रीडिंग

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज, 24 साल के हो गए हैं। उन्होंने इस साल अपने परिवार के साथ मन्नत में अपने परिवार के साथ एक शांत जन्मदिन मनाया। मुंबई क्रूज ड्रग्स छापे के सिलसिले में गिरफ्तारी के बाद आर्यन चुनौतीपूर्ण दौर से गुजरे। बता दें कि स्टार किड ने तीन हफ्ते जेल में बिताए।

Aryan Khan Case: Shahrukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani को समन जारी, केपी गोसावी से मिलने के मिले सबूत

Aryan Khan Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर Pooja Dadlani को Mumbai Police ने समन जारी किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें ड्रग्‍स मामले के चलते समन जारी किया है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि जल्द NCB भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Drugs Case: NCB ने आज Aryan Khan को पूछताछ के लिए बुलाया, नहीं हुए हाजिर

बॉम्बे हाई कोर्ट (HIGH COURT OF BOMBAY) ने आर्यन खान को कई शर्तो के साथ जमानत दी थी। उन्हें हर शुक्रवार को 11 बजे से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए कहा था। आज जब एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो वह हाजिर नहीं हुए।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है तो Court क्यों नहीं जाते?

NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Aryan Khan Drugs Case की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटाया गया

आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटा दिया गया है। मालूम हो कि उनके खिलाफ ₹ 8 करोड़ की जबरन वसूली के आरोप हैं । वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक एसआईटी आर्यन खान मामले के साथ-साथ चार अन्य मामलों को भी संभालेगी, जिन्हें समीर वानखेड़े संभाल रहे थे।

Most Read

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।