विषय Asaduddin Owaisi

Tag: Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi का शरद पवार और राहुल गांधी से सवाल, क्या शिवसेना सेक्यूलर है?

AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि क्या शिवसेना सेक्यूलर है? ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी सर्टिफिकेकट देती है कि कौन सेक्यूलर है कौन नहीं है। क्या वो राहुल गांधी और शरद पवार पब्लिक को बताएंगे कि शिवसेना सेक्यूलर है?

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ ने कहा, Owaisi सपा के एजेंट हैं, CAA पर जनता को भड़का रहे हैं

UP Election 2022 का आक्रामक रूख अब सामने आ रहा है। रक्षात्मक लकीर पर खेलने वाले दल अब अपनी बात कहने के लिए खुलकर उत्तेजक बातों का सहारा ले रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला।

UP Election 2022: ओवैसी ने किया PM Modi पर हमला, बोले- सरकार महंगाई करके ग़रीबों का खून चूस रही है

UP Election 2022 में अपनी जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार और यूपी की आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Asaduddin Owaisi बोले- CAA भी वापिस ले सरकार, टिकैत ने दिया जवाब, कहा- चचा जान सीधे बात कर लो, टीवी पर क्यों बोलते हो

AIMIM नेता Asaduddin Owaisi का कहना है कि केंद्र सरकार अगर सीएए और एनआरसी लागू करती है तो वे सड़क पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। उनका कहना है कि केंद्र जिस तरह से कृषि कानून को वापिस लेने के लिए तैयार हुआ वैसे ही सीएए वापिस लेना का काम करे।

UP Election 2022: 100 सीटों पर चुनाव में उतरेगी AIMIM, Asaduddin Owaisi ने गठबंधन को लेकर भी दिया बयान

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज हो गयी है। AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 100 सीटों पर चुनाव में उतरेगी। साथ ही उन्होंने गठबंधन को लेकर भी बयान दिया है।

AIMIM नेता Asaduddin Owaisi ने टीपू सुल्तान को बताया अपना आदर्श, कहा- उनकी तरह आखिरी दम तक मुकाबला करेंगे

AIMIM नेता Asaduddin Owaisi का कहना है कि टीपू सुल्तान उन स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थे जिन्होंने देश को आजादी दिलाने के लिए सबसे पहले अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उन्होंने टीपू सुल्तान को अपना आदर्श बताया और कहा कि वे भी उनकी तरह आखिरी दम तक मुकाबला करेंगे।

Asaduddin Owaisi ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान को लेकर वसीम रिजवी के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ हैदराबाद में मामला दर्ज कराया है और वसीम रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की है।

Amravati Violence पर बोले AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi,’महाराष्ट्र में जो हिंसा हुई वो हरगिज़ नहीं होनी चाहिए थी’

Amravati Violence को लेकर जारी विवादों के बीच AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi ने भी इसे गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में जो हिंसा हुई वो हरगिज़ नहीं होनी चाहिए थी। उत्तर प्रदेश में लोगों को संबोधित करते हुए AIMIM नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में जो हिंसा हुई वो हरगिज़ नहीं होनी चाहिए थी । अगर कोई हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, होश से काम लें, पुलिस थाने जाकर शिकायत करें, मगर क़ानून को अपने हाथ में न लें।

राजस्थान में Asaduddin Owaisi की एंट्री, 2023 में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि वे जल्द ही राजस्थान में पार्टी की इकाई को लॉन्च करेंगे। पार्टी का लक्ष्य 2023 का विधानसभा चुनाव है।

Asaduddin Owaisi ने अपने अंदाज में ‘भक्तों’ पर कसा तंज, कहा- जहां हरा देखते हैं वहां लाल हो जाते हैं

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी बढ़ गयी है कि जहां भी भक्तों को हरा रंग दिखता है वे लाल हो जाते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदाराबाद के सांसद ने कहा, 'सीएम योगी के गोरखपुर में एक मुसलमान के घर पर हरा झंडा लगा हुआ था। वहां भीड़ ने हमला बोल दिया और कहा कि पाकिस्तान का झंडा लगा रखा है। हरा झंडा मतलब पाकिस्तान का झंडा नहीं होता लेकिन देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी फैला दी गयी है कि हरा दिखते ही भक्त लाल हो जाते हैं।'

Most Read

APN News Live Updates : भारत में Omicron का बढ़ता खतरा, लखनऊ में धारा 144 लागू

APN News Live Updates : देश, दुनिया, खेल, सिनेमा, व्‍यापार जगत की सभी महत्‍वपूर्ण खबरें, फोटो एवं वीडियो एक जगह। 08 December 2021 Breaking News, Photo, Video in Hindi हिंदी समाचार

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों को भेजे 5 प्रस्ताव, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, पढ़ें दिनभर की सभी बड़े खबरें

पिछले कुछ समय से चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। हार्दिक अपनी पीठ की चोटों के कारण क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहना चाहते हैं। ऑलराउंडर चोटों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप में भी विफल रहे थे। दो मैच में ही उन्होंने गेंदबाजी की थी और इसमें भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Omicron: आदित्य ठाकरे ने लोगों से जल्द-जल्द से Vaccine लगवाने की अपील की, Lucknow में सरकार ने लगाया धारा 144

Omicron: आदित्य ठाकरे ने लोगों से जल्द-जल्द Vaccine लगवाने की अपील की है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरकार ने धारा 144 लागू कर दिया है। देश के कई राज्यों में Omicron virus के मिलने पर सरकार की तरफ से सतर्कता की अपील की जा रही है।