विषय Ashok Gehlot Chief Minister

Tag: Ashok Gehlot Chief Minister

Ashok Gehlot के सलाहकार ने दिया विवादित बयान, बोले- ‘PM Modi ने Kangana Ranaut जैसी नाचने वाली को सलाहकार बनाकर रखा है’

राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के सलाहकार डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कंगना रनौत जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है।

Rajasthan: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली पद और गोपनीयता की शपथ

Rajasthan में अशोक गहलोत सरकार के नये मंत्रिमंडल के 15 मंत्रियों को राज्यपाल कलराज मिश्रा ने जयपुर स्थित राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी जी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जी भी मौजूद रहे।

UP Election 2022: राजस्थान में 15 मंत्रियों की लिस्ट में सिर्फ 3 महिलाओं को मिली जगह, बीजेपी ने प्रियंका पर कसा तंज, कहा- 40%...

UP Election 2022: चुनावे के शामियाने लगने लगे हैं, सभी राजनैतिक दल उत्तर प्रदेश में सघन चुनाव प्रचार में लग गये हैं। सत्ता को खोने और विपक्ष को पाने की ऐसी चाहते है कि आरोप-प्रत्य़ारोप लगाने में सही तर्क भी नहीं पेश कर पा रहे हैं। बस जैसे भी हो आरोप लगा देना है।

फोन टैपिंग मामले में Delhi High Court ने राजस्थान के सीएम Ashok Gehlot के OSD लोकेश शर्मा को दी राहत

राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के OSD लोकेश शर्मा को Delhi High Court ने शुक्रवार फोन टैपिंग के मामले में राहत दे दी। OSD लोकेश शर्मा को डर था केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने फोन टैपिंग के मामले में दिल्ली पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

Rajasthan: Ashok Gehlot ने ‘राजस्थान अनिवार्य विवाह पंजीकरण (संशोधन) विधेयक’ को लिया वापस

Rajasthan की अशोक गहलोत की सरकार ने विवादास्पद 'राजस्थान अनिवार्य विवाह पंजीकरण (संशोधन) विधेयक को वापस लेने की घोषणा की है। इस विवादित विधेयक के लिए गहलोत सरकार की काफी निंदा हो रही थी।

Most Read

Pakistani Model ने Kartarpur Sahib में खिंचवाई फोटो, Manjinder Singh Sirsa ने लगाई फटकार, मांगी माफी

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की अभिनेत्रियां अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर विवादों में रहती हैं। पाकिस्तान की जानी मानी हस्ती सबा कमर (Saba Qamar) का नाम भी फोटोशूट के कारण विवादों में रहा है। अब एक मॉडल का नाम विवादों में आ गया है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली सलेहा इम्तियाज (Saleha Imtiaz) का नाम विवादों में है।

Uttarakhand सरकार का बड़ा फैसला, CM पुष्कर सिंह धामी ने किया देवस्थानम बोर्ड को भंग करने का ऐलान

Uttarakhand के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले दिनों देवस्थानम बोर्ड (Devasthanam Board) को लेकर विभिन्न प्रकार के सामाजिक संगठनों, तीर्थ पुरोहितों, पंडा समाज के लोगों और विभिन्न प्रकार के जनप्रतिनिधियों से बात की है और सभी के सुझाव आए हैं।

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने कहा- ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’

भारतीय मूल के Parag Agrawal को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter का नया CEO बनाया गया है। यह भारत के लिए बेहद गर्व का विषय है। Parag Agrawal के Twitter का CEO बनने पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने भी खुशी जाहिर की है। एक वेबसाइट की न्‍यूज को शेयर करते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’। बता दें कि ये कुमार विश्वास की एक कविता की पंक्ति है और इसको उन्‍होंने कई मंचों से सुनाया है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।