विषय BCCI

Tag: BCCI

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को डोनेट किए इतने रुपये, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

Omicron के खतरे के बावजूद India का South Africa दौरा हुआ कंफर्म, टेस्ट और वनडे होगा; टी20 सीरीज पर अभी संदेह

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। कोरोना वायरस को नए खतरे ओमिकॉन के खतरे को देखते हुए कुछ दिनों से बहुत कयास लगाए जा रहे थे कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होगा।

South Africa का दौरा जारी रखकर BCCI क्या खिलाड़ियों के साथ कर रही है खिलवाड़, अध्यक्ष बोले…

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। लेकिन इस दौरे पर सबसे बड़ा चिंता का विषय कोरोना का नया वैरिएंट है। जो कि हाल में ही व्यापक रूप ले चुका है। पिछले कुछ दिनों से दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण कोरोना के नए मामले में तेजी आई है। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए दिसंबर के दूसरे सप्ताह में रवाना होना है।

IPL 2022: KL Rahul को लेकर Anil Kumble का बड़ा बयान, कहा- राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे इसीलिए रिलीज किया गया

Punjab Kings के पूर्व कप्तान KL Rahul को रिलीज किए जाने के बाद टीम के हेड कोच Anil Kumble ने बड़ा बयान दिया है। अनिल कुंबले ने कहा कि राहुल खुद ऑक्शन में जाना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया।

IPL 2022 Retension में कई खिलाड़ी हुए मालामाल, वेंकटेश अय्यर और उमरान मलिक की सैलरी में हुई कई गुणा की बढ़ोतरी

IPL 2022 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची आ गई है। इस लिस्ट में कई खिलाड़ी हैं जो मालामाल हो गए। इस बार रिटेंशन में सबसे ज्यादा कीमत रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत, रोहित शर्मा को मिला। इन तीनों को इनके फ्रेंचाजियों ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया।

Cricket News Updates: फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, कपिल देव की वो पारी जो 83 वर्ल्ड कप के दौरान किसी ने नहीं देखी थी,...

India ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। उस जीत को कबीर खान ने फिर से रिक्रिएट किया है। फिल्म के ट्रेलर में कपिल देव की वो पारी दिखाई गई, जिसे आजतक टी वी पर कोई नहीं देख पाया। कपिल देव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रनों की पारी थी, जिसने न केवल इस मैच में जीत दिलाई थी बल्कि वर्ल्ड कप से बाहर होने जा रही टीम इंडिया को दोबारा होड़ में शामिल कर दिया था।

IPL 2022 Retention: सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट जारी, इन खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, जानें सबकुछ

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों की नामों की घोषणा की जाएगी। रिटेंशन के पहले कुछ टीमों के खिलाड़ियों की नामों पर मोहर लगा दिया गया है।

IPL 2022 Retention: इन खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी कर सकती है रिटेन, जानें किस खिलाड़ी पर लगेगा दांव

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों की नामों की घोषणा की जाएगी।

Omicron के बढ़ते प्रकोप के बाद भी South Africa दौरे पर जाएगी Team India: सूत्र

India का South Africa दौरा लगभग तय हो चुका है। कोरोना के नए और खतरनाक ओमिक्रोन वैरिएंट के चलते भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरे कोे लेकर बहुत सवाल थे। इसी बीच बीसीसीआई के सूत्र ने स्पोर्ट्स तक के एक क्रार्यक्रम में बताया कि भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा तय समय पर ही होगा। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बोर्ड लगातार क्रिकेट साउथ अफ्रीका बोर्ड से संपर्क में है.

IPL 2022 Retention: सभी फ्रेंचाइजी आज करेंगी खिलाड़ियों के नाम की घोषणा, जानें कब और कहां देख सकते हैं LIVE

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की जाएगी। 8 टीमों के खिलाड़ियोंं की रिटेंशन के बाद 2 नए टीमों को 3-3 खिलाड़ियों को चुनने का मौका मिलेेगा।

Most Read

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को खारिज किया

Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी सगाई

Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।