विषय BJP

Tag: BJP

APN Live Updates: दिल्ली में आप कांग्रेस आमने-सामने, Sidhu केजरीवाल के घर के बाहर बैठे घरने पर, पढ़ें सभी बड़ी खबरें…

APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

Modi Government के पूर्व मंत्री ने ‘Socialist’ शब्द को ‘Equitable’ करने का दिया प्रस्ताव, Tejashwi Yadav ने VIDEO जारी कर बोला हमला, कहा- सरकार...

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ युवा नेता Tejashwi Yadav ने केंद्र की Modi Government पर हमला करते हुए बड़ा आरोप लगाया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद में चोरी से संविधान के मूल ढांचे को बदलने का प्रयास किया है।

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल की जगह कैप्टन Amarinder Singh के साथ जा सकती है BJP

गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

Shiv Sena ने किया Mamata Banerjee पर कटाक्ष, कहा- बिना UPA के विपक्षी गठबंधन बनाना BJP को मजबूत करने जैसा

TMC प्रमुख ममता बनर्जी, जो कि इन दिनों कांग्रेस के साथ उलझी हुई हैं, पर कटाक्ष करते हुए, शिवसेना ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस को राष्ट्रीय राजनीति से दूर रखना और बिना यूपीए के विपक्षी गठबंधन बनाना सत्तारूढ़ बीजेपी को मजबूत करने जैसा है।

Congress प्रवक्ता ने BJP सांसदों पर लगाया आरोप,कहा- ये सांसद छत्तीसगढ़ की शांति को खराब करना चाहते हैं

Chhattisgarh:- जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं सभी चुनावी राज्यों में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू हो गया है। हाल ही में BJP मंत्री Om Prakash Chaudhary ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर आरोप लगाया था और अब कांग्रेस प्रवक्ता Sushil Anand Shukla  ने  भाजपा सांसदों पर आरोप लगाया है।

PM Narendra Modi: Uttarakhand पूरी देश की आस्था ही नहीं बल्कि कर्म और कठोरता की भी भूमि है

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज उत्तराखंड के देहरादून की यात्रा पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देहरादून के परेड ग्राउंड में 18 हजार करोड़ रुपये की 18 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

Akhilesh Yadav बोले- जिस तरह Mamata Banerjee ने BJP का बंगाल से सफाया किया यूपी के लोग भी वैसा ही करेंगे

Akhilesh Yadav ने शुक्रवार को कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाले मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि अखिलेश यादव खुद इस वक्त अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को चुनौती देने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी का "सफाया" हो जाएगा, जैसे कि बंगाल चुनावों में ममता बनर्जी ने उनका सफाया कर दिया था।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडों के दिन चले गए’

UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं। योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

बिहार बीजेपी विधायक Shreyashi Singh का गोल्ड पर निशाना, 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप का खिताब किया अपने नाम

बिहार बीजेपी की विधायक Shreyasi Singh ने निशानेबाजी में एक और उपलब्धि हासिल की। पंजाब के पटियाला में 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप में महिलाओं की ट्रैप स्पर्धा का खिताब जीता। इस जीत के बाद उन्हें खेल जगत और राजनीति जगत से बधाईयां मिली है।

Mukhtar Abbas Naqvi का तंज, ‘एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस, दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस, विपक्ष का चौधरी कौन?’

केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही रार पर चुटकी ली है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष का चौधरी बनने के लिए कांग्रेस और टीएमसी के बीच मुकाबला है। उन्होंने एक बयान में कहा कि कांग्रेस-कांग्रेस में हिट एंड रन केस का खेल हो रहा है। एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस है और दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस है। इसका कारण केवल एक है कि विपक्ष का चौधरी कौन है। इससे ज्यादा ये कुछ नहीं है।

Most Read

Chhattisgarh News: भारत माला परियोजना को लेकर BJP के आरोपों को कांग्रेस ने बताया गलत, कहा- भू-अर्जन का काम रमन सरकार में हुआ था

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा राज्‍य सरकार पर लगाए गए मुआवजा घोटाले के आरोपों को प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता Sushil Anand Shukla ने मनगढ़ंत और झूठा बताया है। उन्‍होंने कहा कि इन दोनों सड़क परियोजनाओं की स्वीकृति तत्कालीन भाजपा की रमन सरकार के समय हुआ था। इसका प्रारंभिक प्रकाशन भी 2018 में हुआ था। उस समय भी भाजपा की रमन सरकार थी। प्रारंभिक प्रकाशन के पश्चात भूस्वामी के नाम तथा भूमि के स्टेटस में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया। किसी के पारिवारिक बंटवारे, फौती आदि की स्थिति को छोड़कर। शुक्ला ने कहा कि मुआवजा प्रकरण में भाजपा नेता जो आरोप लगा रहे हैं उसमें अगर तनिक भी सच्चाई है तो इस गड़बड़ी और घोटाले के लिये भाजपा की रमन सरकार जवाबदार है।

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने किया कमाल, विराट और रोहित को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने New Zealand के खिलाफ खेलते हुए एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में मंयक ने पहली पारी ने 150 रन और दूसरी पारी में 62 रन बनाते ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक खास मामले में पीछे छोड़ दिया। मयंक के नाम अब आईसीसी टेस्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत की तरफ से एक टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 200 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी से पहले एक्ट्रेस का परिवार पहुंचा मुंबई, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार मुंबई पहुंच गया है। बीते रात कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। उसी कार में कटरीना कैफ की बहन और भी थीं। बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे।

UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, ट्वीट करके बोले- मां भारती के लाल पर लाठीचार्ज

UP Election 2022 के पहले हो सकता है भारी लटफेर क्योंकि जिस तरह से भाजपा सांसद वरुण गांधी यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उससे आसार कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे् हैं। बहुत हद तक मुमकिन है कि चुनाव से पहले वरुण गांधी कोई और रास्ता अख्तियार कर लें।