विषय Breaking News Delhi

Tag: Breaking News Delhi

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक दिन में आए 13,154 नए मामले

Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, देखें पूरी लिस्ट

Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Omicron को लेकर केंद्र Alert Mode में, 10 राज्‍यों में तैनात होंगी Multi-Disciplinary Teams, पढ़ें 25 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: देश आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari Vajpayee का जन्मदिन मना रहा है।

दिल्ली में क्रिसमस, न्‍यू ईयर के आयोजन पर लगी कई पाबंदियां, पढ़ें 22 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: UP Election 2022 कई मायने में अनूठा रहने वाला है। यह आने वाले चुनाव का ही असर है कि कभी Akhilesh Yadav के खिलाफ लामबंद हुए उनके चाचा शिवपाल ने आखिरकार उनके माथ पर समाजवादी पार्टी का मुकुट सजा ही दिया।

PM Modi ने यूपी के शाहजहांपुर में Ganga Expressway का किया शिलान्यास,पढ़ें 18 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आज शनिवार को गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी लगभग एक घंटे तक शाहजहांपुर में रहेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री Narendra Modi के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। शिलान्यास के अवसर पर पीएम Narendra Modi लगभग एक लाख लोगों की जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण, पढ़ें 11 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का अंतिम संस्कार, पढ़ें 9 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों को भेजे 5 प्रस्ताव, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

6 December: Vladimir Putin और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बैठक, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates:रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin सोमवार को भारत पहुंचे। शाम में उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। Vladimir...

Most Read

APN News Live Updates: Philippines भारत से खरीदेगा BrahMos Cruise Missile, पढ़ें 28 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: Achievement of India: भारत के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा मेक इन इंडिया प्रोजेक्‍ट Make In India Project को...

Bollywood News Updates: स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय को दी शादी की बधाई, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: टीवी का फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy)और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) शादी के बंधन में बंध गए है।

Akhilesh Yadav ने Jayant Chaudhary के साथ दिखाई ताकत, CM Yogi ने सपा अध्यक्ष को बताया ‘जिन्ना उपासक’, जानें यूपी चुनाव में कैसा रहा...

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से चुनावों की शुरुआत हो रही है। इससे पहले तरह तरह के चुनावी वादे, आरोप-प्रत्यारोप औऱ सियासी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे के क्रिकेटर Brendon Taylor को ICC ने किया बैन, पढ़ें दिनभक की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे की टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने बैन लगाया है। Brendon Taylor को हर प्रकार की क्रिकेट से साढ़े तीन साल के लिए बैन किया गया है। ब्रेंडन टेलर ने खुद पर लगे चार आरोपों को स्वीकार किया है, जिसमें तीन आईसीसी एंटी करप्शन कोड से संबंधित आरोप थे, जबकि एक आरोप आईसीसी एंटी डोपिंग कोड से संबंधित था। इसी वजह से ब्रेंडन टेलर को साढ़े तीन साल के लिए क्रिकेट की हर विधा से दूर रहना होगा।