विषय Charanjit Singh Channi

Tag: Charanjit Singh Channi

‘Pakistan के साथ शुरू हो व्यापार’, कांग्रेसी CM ने की मांग; कहा- इसमें राजनीति नहीं आनी चाहिए

Pakistan के साथ खराब संबध के कारण भारत के व्यापारिक रिश्ते बंद हैं। अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने मांग की है कि व्यापार की शुरुआत की जाए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आज केंद्र सरकार से मांग कर रहा हूं कि पाकिस्तान के साथ व्यापार खोला जाए। मैं चिट्ठी भी लिखूंगा और समय भी मांगूंगा। मैं जब पिछली बार गृह मंत्री (Home Minister) से मिला था तो मैंने कहा भी था कि इसमें राजनीति नहीं आनी चाहिए।

AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM Kejriwal ने दिया ये Reaction

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने अपनी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा की तारीफ करते हुए उन्‍हें बधाई दी है। Stylish Politician का अवार्ड मिलने पर केजरीवाल ने राघव को शुभकामनाएं दी हैं। राघव की तारीफ में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ने लिखा, ”हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सबसे समर्पित और सबसे देशभक्त नेता हैं। अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश भी है। बधाई हो राघव चड्ढा।” मुख्यमंत्री Kejriwal की तारीफ और शुभकामनाओं पर रिएक्शन देते हुए राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए उन्‍हें धन्यवाद कहा।

Rajasthan: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली पद और गोपनीयता की शपथ

Rajasthan में अशोक गहलोत सरकार के नये मंत्रिमंडल के 15 मंत्रियों को राज्यपाल कलराज मिश्रा ने जयपुर स्थित राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी जी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जी भी मौजूद रहे।

Navjot Singh Sidhu से जब पूछा गया, ‘क्‍या Imran Khan आपके बड़े भाई?’, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब…

Punjab के गुरदासपुर (Gurdaspur) में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर Navjot Singh Sidhu ने बीजेपी के आरोप कि उन्होंने पाकिस्तान...

पंजाब DGP की नियुक्ति के मामले में Supreme Court का अहम फैसला, IPS अधिकारियों की याचिका खारिज

पंजाब के DGP के रूप में दिनकर गुप्ता की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल की गई याचिका को Supreme Court ने खारिज कर दिया है। Dinkar Gupta की नियुक्ति के खिलाफ IPS अधिकारी Mohammad Mustafa और Siddharth Chattopadhyay ने याचिका दाखिल की थी। न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव, न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति बीआर गवई ने इस याचिका पर सुनवाई की। चरणजीत सिंह चन्नी के पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद अक्टूबर 2021 में दिनकर गुप्ता छुट्टी पर चले गए थे।

12 नवंबर: हिन्दुत्व को लेकर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने, राहुल के बयान पर भड़की BJP, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

APN Live Updates: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से अनुरोध किया कि देश की 'स्वतंत्रता' पर विवादास्पद टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री का पुरस्कार वापस लिया जाना चाहिए। मांझी ने इस संदर्भ में मांग करते हुए कहा कि राष्ट्रपति को कंगना रनौत का पद्मश्री पुरस्कार वापस ले लेना चाहिए।

इस्तीफे के बाद बोले पंजाब के एडवोकेट जनरल, ‘Navjot Singh Sidhu राज्य सरकार को नहीं करने दे रहे काम’

पंजाब के एडवोकेट जनरल पद से इस्तीफा दे चुके एपीएस देओल का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सियासी फायदा लेने के लिए सीएम चरणजीत चन्नी को काम नहीं करने दे रहे हैं। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने ये शर्त रखी थी कि राज्य सरकार जब तक देओल को उनके पद से नहीं हटाती है, तब तक वे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का कामकाज नहीं संभालेंगे।

Navjot Singh Sidhu ने फिर किया Charanjit Singh Channi पर हमला, बोले- सरकार लोगों को लॉलीपॉप बांट रही है

Charanjit Singh Channi पंजाब के मुख्यमंत्री तो बन गये हैं लेकिन सीएम की गद्दी उन्हें रास नहीं आ रही है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जितना विपक्षी दलों अकाली दल और भाजपा से परेशान नहीं है, उससे ज्यादा वो अपनी खुद की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से परेशान चल रहे हैं।

Punjab में बोले दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal- चरणजीत सिंह चन्नी की नीयत खराब है

Punjab विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार सक्रिय है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को भटिंडा में व्यापारियों के साथ संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज दो ऐलान करूंगा। पहला, हमारी सरकार बनेगी तो 1 अप्रैल के बाद हर व्यापारी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी होगी। उसके बाद व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। दूसरा, हम आपको ईमानदार सरकार देंगे। भ्रष्टाचार और अफसर राज से मुक्ति दिलाएंगे।

पंजाब CM के बाद मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने किया BSF के अधिकार क्षेत्र बढ़ाए जाने का विरोध, कहा-केंद्र के फैसले से अशांति पैदा होगी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि वे भी सीमा सुरक्षा बल (BSF) के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाए जाने से सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा, ' पंजाब की तरह, हम भी बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र का विरोध कर रहे हैं जिसे हाल ही में बढ़ाया गया है। हमारे सीमावर्ती इलाके पूरी तरह शांतिपूर्ण हैं। लॉ एंड ऑर्डर पुलिस का विषय है। यह अशांति पैदा करेगा। राज्य सरकार राज्य के कानूनों के मुताबिक ही काम करेगी।'

Most Read

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।