विषय Chirag Paswan

Tag: Chirag Paswan

Bihar: BJP विधायक Gyanendra Singh Gyanu ने कश्मीर में बिहारियों की सुरक्षा के लिए मांगा AK-47

Bihar इस समय कश्मीर घाटी में बढ़ते आतंकी हमलों और उन हमलों में खासकर बिहारियों को निशाना बनाए जाने को लेकर उबाल रहा है। बिहार में पक्ष और विपक्ष की राजनीति एक साथ होकर ऐशे हमलों का कड़ा विरोध कर रही है। वहीं इस मामले में नेताओं की ओर से तरह-तरह के बयान भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में बीजेपी के एक एमएलए ने कश्मीर में बिहारियों की रक्षा के लिए अजीबोगरीब मांग कर डाली है।

Navratri 2021: तस्वीरों में देखें नेताओं की नवरात्रि, Adityanath से लेकर Chirag Paswan तक मां दुर्गा की भक्ति में हुए लीन

Navratri 2021: देश भर में नवरात्रि को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आम से लेकर खास तक...

Cabinet Minister पर लगा भाई को ब्लैकमेल करने का आरोप, भाभी ने कहा- उनके कारण घुट-घुट कर जी रहे थे

Reena Paswan ने रामविलास पासवान के भाई और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। लोक जनशक्ति पार्टी का सियासी झगड़ा अब सड़क पर आ गया है।

Ram vilas paswan की पहली पुण्यतिथि आज, पटना में पारस और दिल्ली में चिराग दिखाएंगे अपनी ताकत, PM नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

Ram vilas paswan की आज पहली पुण्यतिथि है, पटना में उनके छोटे भाई पशुपति कुमार पारस और दिल्ली में उनके बेटे चिराग...

Chirag Paswan की पार्टी का अब नाम हुआ LJP(रामविलास), हेलीकॉप्टर मिला चुनाव चिह्न

Chirag Paswan की पार्टी का अब नाम लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) हो गया है, चुनाव आयोग की तरफ से उनकी पार्टी को हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह दिया गया है। बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में उनके प्रत्याशी इसी चुनाव चिन्ह का उपयोग करेंगे। बताते चलें कि रामविलास पासवान की सियासी विरासत को लेकर उनके बेटे चिराग पासवान और उनके भाई पशुपति कुमार पारस के बीच जंग पिुछले कुछ समय से विवाद चल रह है।

चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस की लड़ाई में LJP का सिंबल फ्रीज, मिलेगा नया चुनाव चिन्ह

लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) में चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बीच चल रहे विवाद के बीच चुनाव आयोग ने पार्टी के चुनाव चिह्न 'बंगला' को फ्रीज कर दिया है।

Chirag Paswan ने LJP कार्यकर्ता रेप केस मामले में सफाई देते हुए कहा, जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए

बिहार के समस्तीपुर सीट से LJP सांसद Prince Raj की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। Delhi Rape Case में फसे मामलें में प्रिंस राज को लेकर उनके बड़े भाई Chirag Paswan ने भी अपना बयान दिया है। इस केस में चिराग पासवान का भी नाम सामने आया है। जिसको लेकर चिराग पासवान ने अपनी सफाई दी है।

Chirag Paswan के चचेरे भाई Prince Raj Paswan पर रेप मामले में FIR दर्ज, LJP कार्यकर्ता ने लगाया था आरोप

प्रिंस राज पासवान के खिलाफ दिल्ली (Delhi) में रेप मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रिंस पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता के साथ बेहोशी की हालत में बलात्कार किया है।

Chirag Paswan ने पिता की पुण्यतिथि पर PM Narendra Modi का पत्र किया Tweet

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज Tweet कर जानकारी दी कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक...

LJP सांसद ने Tejashwi Yadav से की मुलाकात, Chirag Paswan ने कहा, “नीतीश जी नहीं देते हैं समय”

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की। दोनों मीडिया के सामने एक साथ नजर आए। दरअसल 8 सितंबर साल 2020 में चिराग पासवान के पिता राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का निधन हो गया था।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।

UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा, राजभर ने किया पलटवार

बीजेपी विधायक के बयान से नाराज ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े,दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं, समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं,चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है,BJP RSS के नज़र में पिछड़े,दलित,शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना।