विषय Congress

Tag: Congress

Petrol and Diesel के दामों पर Rahul Gandhi का तंज, कहा- कहीं चुनाव हों तो थोड़ी रोक लगे

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। अक्सर Rahul Gandhi, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और दूसरे विपक्षी नेता पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सरकार पर हमला करते रहते हैं। रविवार को कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ईधन के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होेने तंज कसते हुए कहा कि किसी भी राज्‍य में अभी चुनाव नहीं है इसलिए सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं कर रही है।

UP Election 2022: Yogi Adityanath- जो श्रीराम का द्रोही होगा, वो कभी समाज का हितैषी नहीं होगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी की जनता को समझाते हुए कहा कि ये जो रामद्रोही हैं, दंगाइयों को गले लगाने वाले लोग हैं, सामाजिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न करने वाले लोग हैं, इनसे जितनी ही दूरी रहेगी उतना ही भविष्य उज्ज्वल रहेगा।

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार पर बोला तीखा हमला, कहा- कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने...

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर तीखा हमला बोला है। तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर लिखे एक पोस्ट में इशारों-इशारों में कन्हैया कुमार पर निशाना साधा। तेज प्रताप यादव ने पोस्ट किया, 'जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक़ पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!'

फ्लाइट में जब Priyanka Gandhi और Akhilesh Yadav का हुआ आमना-सामना, एक-दूसरे को देखकर कुछ ऐसे किया रिएक्ट…

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रवार को दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दोनों नेता दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया।

Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर Srinivas BV का तंज, पूछा सवाल-आजकल ‘वित्तमंत्री’ कैसे हैं?

Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर कांग्रेस नेता Srinivas BV ने तंज किया है। उन्होंने उनके साल 2012 में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूछा कि आजकल 'वित्तमंत्री' कैसा है? दरअसल उस ट्वीट में बाबा रामदेव ने लिखा था कि भारत का वित्त मंत्री यदि अच्छा व ईमानदार हो जाए तो हिन्दुस्तान का कालाधन एक दिन में आ जायेगा।

आगरा जा रही Priyanka Gandhi ने लखनऊ में काफिला रोक हादसे की शिकार महिला का किया फर्स्ट ऐड

बुधवार को लखनऊ से आगरा जाते समय गोमती नगर इलाके में कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने हादसे की शिकार एक महिला का फर्स्ट ऐड किया। प्रियंका गांधी आगरा में वाल्मिकी समाज के एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं। रास्ते में उन्हें एक महिला के हादसे की शिकार होने की खबर मिली। जिसके बाद उन्होंने अपने काफिले को रुकवाया और महिला का फर्स्ट ऐ़ड किया।

BJP के साथ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं अमरिंदर सिंह, कैप्टन के रुख से भगवा पार्टी भी खुश

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह एक नयी पार्टी लॉन्च करेंगे और पंजाब चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं। कैप्टन के इस बयान के बाद भाजपा ने भी सहमति दे दी है और पार्टी के पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम ने आज कहा, 'हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं।'

Punjab Congress में जारी विवादों के बीच, हरीश रावत ने पद छोड़ने की पेशकश की

Punjab Congress में जारी विवादों के बीच पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने पद छोड़ने की पेशकश की है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पार्टी आलाकमान को उन्हें उत्तराखंड(Uttarakhand) में समय देने के लिए पद मुक्त करने की मांग की है।

Bihar Bypoll Election 2021: रोचक हुआ मुकबला, 22 अक्टूबर से कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल करेंगे Congress के लिए प्रचार

Bihar Bypoll Election 2021: बिहार में 2 विधानसभा सीटों के लिए होने वाला उपचुनाव रोचक बनता जा रहा है। महागठबंधन में टूट के बाद से कांग्रेस (Congress) और राजद (RJD) की तरफ से एक दूसरे पर लगातार हमले हो रहे हैं। इधर कांग्रेस पार्टी की तरफ से अब प्रचार के लिए स्टार प्रचारक के रूप में कन्हैया कुमार,जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल 22 अक्टूबर को पहुंच रहे हैं।

UP Election: क्या महिलाओं के दम पर अपनी जमीन वापस पाना चाहती है कांग्रेस? Srinivas BV ने कहा-अब बेटियां लड़ेंगी भी और जीतेगी भी…

UP Election: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की तरफ से तैयारी जारी है। पिछले 3 दशक से...

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।