विषय Corona vaccine

Tag: corona vaccine

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, आज इतने आए Case

India Covid-19 Update : देशभर में आज शनिवार यानी 23 अक्टूबर को पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कुल 16,326 नए मामले सामने आए हैं।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, Kerala में खतरा बरकरार

India Covid-19 Update :भारत में आज यानी शुक्रवार (22 अक्टूबर) को पिछले 24 घंटों में 15,786 ताजा कोरोना के मामले आए हैं। देश में कुल मामलों में सक्रिय मामलों की हिस्सेदारी 1 प्रतिशत से भी कम है, जो वर्तमान में 0.51 प्रतिशत है। यह मार्च 2020 के बाद का सबसे निचला स्तर है।

PM Modi ने स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर किया thumbs up, बीजेपी नेता ने बताया – pic of the day

सोशल मीडिया पर इस समय पीएम मोदी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे अस्पताल में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को thumbs up दिखा रहे हैं। ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने रिट्वीट किया है। ट्वीट में तस्वीर को पिक ऑफ द डे बताया गया है। मालूम हो कि भारत ने COVID-19 टीकाकरण के मामले में एक अरब के आंकड़े को छू लिया है।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, Kerala में ज्यादा आए Case

India Covid-19 Update : कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले आज गुरूवार यानी 21 अक्टूबर को ज्यादा आए हैं। बीते 24 घंटों में देश में कोविड-19 के 18 हजार 454 नए मामले आए हैं।

Vaccine Century: भारत ने रचा इतिहास 100 करोड़ डोज पूरे , पीएम मोदी पहुंचे RML Hospital

Vaccine Century: कोरोना से लड़ाई में आज भारत ने इतिहास बनाया है। देश में 100 करोड़ वैक्सीन के डोज आज पूरे हो...

India आज पूरा करेगा 100 करोड़ कोरोना टीकाकरण के लक्ष्य को

भारत भी कोरोना के खात्मे की प्रतिबद्धता जिस तरह तरह दिखा रहे है, ऐसा लग रहा है भारत जल्द ही कोरोना मुक्त देश बनने वाला है। इसके लिए भारत ने बहुत ही कम समय में रिकॉर्ड टीकाकरण करके विश्व को आश्चर्य में डाल दिया है। आज देश के नागरिकों के लिए बहुत खुशी का दिन है क्योंकि भारत में कोविड-19 टीकाकरण के डोज की संख्या लगभग 100 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

India Covid-19 Update : आज कल से ज्यादा आए Corona Cases, राज्यों में भी ज्यादा आए Case

India Covid-19 Update : देश में आज कोरोना के 14,623 नए मामले दर्ज किए है, जो कल की तुलना में 12 प्रतिशत अधिक है। देश में पिछले 24 घंटों में 197 मौतें हुई हैं। कुल मिलाकर कोरोना के मामलों और मौतों में गिरावट आई है।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, राज्यों में भी कम आए Case

India Covid-19 Update : देश में पिछले 24 घंटों में 13,596 ताजा कोरोना मामले दर्ज किए गए है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक आज पिछले आठ महीनों में सबसे कम दैनिक मामले आए हैं । पिछले 24 घंटे में कोविड से 166 लोगों की मौत हुई है।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, आज आए 13,596 नए Case

India Covid-19 Update : देश में कोरोना के मामलों में लगातार सुधार हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, आज बीते 24 घंटों में 13,596 मामले दर्ज किए गए, जबकि रविवार को 14,146 मामले आए थे।

Covid-19 Vaccine अब 2 से 18 साल के बच्चों को भी लगेगी, Covaxin को सरकार ने दी मंजूरी

कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर बच्चों के लिए बड़ी राहत की खबर है, सरकार ने बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) को मंजूरी दे दी है। #covid19 #covaxin #children_vaccine

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।