विषय Corona

Tag: Corona

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

कोरोना के नये वैरिएंट Omicron के बढ़ते खतरे के मद्देनजर पूरे देश में चिताएं व्याप्त हैं। कोरोना के खतरे के इन्हीं आशंकाओं के मध्य Chhattisgarh भाजपा ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला किया है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर मिले 15 नए केस

MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Corona Update: पिछले 24 घंटे में आए 9,216 नए मामले, ओमिक्रॉन ने भी दी दस्तक

Corona Update: भारत में एक बार फिर से कोरोना संकट बढ़ने लगा है। देश में पिछले 24 घंटे में 9,216 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 8,612 लोगों ने कोरोना पर जीत भी दर्ज की है। वर्तमान में भारत में Positivity रेट 0.80 प्रतिशत है। पिछले 60 दिनों से ये क्रम बना हुआ है।

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Corona Update: भारत में फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में हुई 477 लोगों की मौत

Corona Update:भारत में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटों में एक बार फिर 9,765 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 477 लोगो की मौत भी हुई है। पूरे दुनिया में तीसरी लहर की आहत के बीच भारत में सरकार की तरफ से तेजी से वैक्सीनेशन करवाया जा रहा है। वर्तमान में देश में 99,763 एक्टिव मामले हैं। पिछले 24 घंटे में 8,548 लोगों ने कोरोना संक्रमण से रिकवर किया है।

South Africa का दौरा जारी रखकर BCCI क्या खिलाड़ियों के साथ कर रही है खिलवाड़, अध्यक्ष बोले…

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। लेकिन इस दौरे पर सबसे बड़ा चिंता का विषय कोरोना का नया वैरिएंट है। जो कि हाल में ही व्यापक रूप ले चुका है। पिछले कुछ दिनों से दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण कोरोना के नए मामले में तेजी आई है। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए दिसंबर के दूसरे सप्ताह में रवाना होना है।

Corona Update: देश में पिछले 24 घंटे में 8,954 नए केस आए सामने, 267 लोगों की हुई मौत

Corona Update:देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,954 नए केस सामने आए हैं। साथ ही इस दौरान 267 लोगों की मौत हुई है। देश में अभी रिकवरी रेट 98.36% है जो कि पिछले मार्च के बाद सबसे ज्यादा है।

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना, बिना मास्क लगाए लोगों पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना

Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

Corona Update:पिछले 24 घंटे में देश में आए 6,990 नए मामले, रिकवरी रेट 98.35 प्रतिशत

Corona Update: स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटों में 6,990 नए कोविड ​​​​-19 (COVID-19) मामले दर्ज किए गए हैं। यह राहत की बात है कि 551 दिनों में सबसे कम मामले है।

Most Read

Chhattisgarh News: भारत माला परियोजना को लेकर BJP के आरोपों को कांग्रेस ने बताया गलत, कहा- भू-अर्जन का काम रमन सरकार में हुआ था

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा राज्‍य सरकार पर लगाए गए मुआवजा घोटाले के आरोपों को प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता Sushil Anand Shukla ने मनगढ़ंत और झूठा बताया है। उन्‍होंने कहा कि इन दोनों सड़क परियोजनाओं की स्वीकृति तत्कालीन भाजपा की रमन सरकार के समय हुआ था। इसका प्रारंभिक प्रकाशन भी 2018 में हुआ था। उस समय भी भाजपा की रमन सरकार थी। प्रारंभिक प्रकाशन के पश्चात भूस्वामी के नाम तथा भूमि के स्टेटस में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया। किसी के पारिवारिक बंटवारे, फौती आदि की स्थिति को छोड़कर। शुक्ला ने कहा कि मुआवजा प्रकरण में भाजपा नेता जो आरोप लगा रहे हैं उसमें अगर तनिक भी सच्चाई है तो इस गड़बड़ी और घोटाले के लिये भाजपा की रमन सरकार जवाबदार है।

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने किया कमाल, विराट और रोहित को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने New Zealand के खिलाफ खेलते हुए एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में मंयक ने पहली पारी ने 150 रन और दूसरी पारी में 62 रन बनाते ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक खास मामले में पीछे छोड़ दिया। मयंक के नाम अब आईसीसी टेस्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत की तरफ से एक टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 200 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी से पहले एक्ट्रेस का परिवार पहुंचा मुंबई, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार मुंबई पहुंच गया है। बीते रात कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। उसी कार में कटरीना कैफ की बहन और भी थीं। बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे।

UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, ट्वीट करके बोले- मां भारती के लाल पर लाठीचार्ज

UP Election 2022 के पहले हो सकता है भारी लटफेर क्योंकि जिस तरह से भाजपा सांसद वरुण गांधी यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उससे आसार कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे् हैं। बहुत हद तक मुमकिन है कि चुनाव से पहले वरुण गांधी कोई और रास्ता अख्तियार कर लें।