विषय Cricket headlines cricket hindi news

Tag: Cricket headlines cricket hindi news

उन्मुक्त चंद ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट को कहा अलविदा, अब यूएस में करेंगे कमाल

साल 2012 में भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जीताने वाले टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने महज 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। सूचना के अनुसार अब वो भारत में नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी का जौहर यूएस में दिखा सकते है।

Most Read

Cricket News Updates: मयंक 150 रन बनाकर हुए आउट, एजाज पटेल ने लिए सभी 7 विकेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद अक्षर पटेल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर एक साझेदारी की। 7वें विकेट के लिए मयंक और अक्षर के बीच अबतक 61 रनों की साझेदारी हो चुकी है। लंच तक भारत ने 6 विकेट खोेकर 285 रन बनाए। ओपनर मयंक अग्रवाल 146 और अक्षर पटेल 32 रन बनाकर नाबाद हैं। लंच के बाद मंयक 150 के स्कोर पर आउट हो गए। एजाज पटेल ने सभी 7 विकेट चटकाए है।

Chhattisgarh News: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों ने Bemetara में किया प्रदर्शन, CM Baghel के नाम दिया ज्ञापन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के Bemetara में प्रोत्साहन राशि में कटौती व अन्य मुद्दों को लेकर मितानिनोेें द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। मितानिनोेें द्वारा उनकी मांगों को पूरा करने को लेकर रैली भी निकाली गई। प्रदर्शन करने के लिए हजारों की संख्या में जिले भर से मितानिन पहुंचे। बेमेतरा में चारों ब्लॉक से आये मितानिनों ने तहसील कार्यालय के पास एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। वहां पर अपनी मांगों को लेकर उन्‍होंने कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया और जिसमें उनकी मांगोेें में प्रोत्साहन राशि को वापस लेने व अन्य मुद्दे शामिल हैं। बता दें कि जिले भर के लगभग 3000 मितानिन बेमेतरा कलेक्टर कार्यालय के सामने पहुंचे थे और उन्‍हाेंने मुख्यमंत्री के नाम के ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौपें।

Pakistan में श्रीलंकाई नागरिक को जिंदा जलाया, Imran Khan ने मांगी माफी, Mahira Khan ने PM से मांगा जवाब

पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के सियालकोट (Sialkot) में शुक्रवार के दिन ऐसी घटना हुई जिसने आत्मा को चीर दिया है। यहां पर ईशनिंदा के आरोप में भीड़ ने पाकिस्तान में काम कर रहे श्रीलंका के नागरिक प्रिया नाथ कुमारा को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। कथित धर्म के रक्षकों ने इस व्यक्ति को सड़क पर जिंदा जला दिया और सेल्फी, वीडियो लेने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ह रहा है। पाकिस्तान का एक वर्ग श्रीलंका से माफी मांग रहा है। वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistani PM Imran Khan) और बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इमरान खान से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि हम आप के तरफ इंसाफ की उम्मीद से देख रहे हैं। इन बुराईयों को हमारे समाज से खत्म करिए।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने कहा, ‘योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडों के दिन चले गए’

UP Election 2022 का खुमार नेताओं के सर चढ़कर बोलने लगा है। बयानों के ऐसे-ऐसे तीर छोड़े जा रहे हैं जो कुछ को घायल कर रहे हैं तो वहीं कुछ के दिलों को ठंडक भी पहुंचा रहे हैं। योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में हो रहे एक एक कार्यक्रम में यह कह कर सनसनी मचा दी कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।