विषय Crime in UP

Tag: Crime in UP

Farrukhabad जेल में कैदी की मौत के बाद मचा तांडव, कैदियों ने Jailer को बनाया बंधक

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जिले के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में कैदियों ने इतना जबरदस्त तांडव मचाया कि पूरा जेल और जिला प्रशासन कांपने लगा।

Aligarh: महिला डॉक्टर की हत्या में पति गिरफ्तार, सुपारी देकर करवाया था कत्ल

Aligarh में पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। महिला डॉक्टर की हत्या में उसका स्वयं का पति सलाखों चला गया है। पुलिस के मुताबिक पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था, जिसके कारण पति ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई।

Muzaffarnagar: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

Muzaffarnagar में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस मामल में पुलिस ने बताया कि रात को चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने रूकने को कहा तो वह फायर करते हुए भागने लगे। जवाबी एक्शन में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

Meerut में मुनीम से लूटा चार लाख कैश

Meerut में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मेरठ शहर के रेलवे रोड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक व्यापारी के मुनीम से 4 लाख रुपये कैश जबरदस्ती ले लिये। इस मामले में मुनीम और दुकान के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही लुटेरों के गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है।

Aligarh- शिक्षिका और वार्डन पर कथित अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, दोनों सेवा से बर्खास्त

अलीगढ़ में कस्तूरबा विद्यालय में शिक्षिका और वार्डेन पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा विभाग ने सख्त एक्शन लेते हुए दोनों को सेना से बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Aligarh- हरियाणा से पकड़ा गया बच्ची का हत्यारा

Aligarh के थाना कोंडा क्षेत्र में एक 4 साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी युवक को हरियाणा से गिरफ्तार किया है।

Manish Gupta Murder Case: पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, पिटाई से हुई मनीष गुप्‍ता की मौत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर Manish Gupta की हुई संदिग्ध मौत में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है.

Manish Gupta Murder Case : पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट ने UP Police के बर्बर चेहरे को किया उजागर, पिटाई से हुई मनीष गुप्‍ता की मौत

Manish Gupta Murder Case : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर Manish Gupta की हुई संदिग्ध मौत का मामला गरमाता जा रहा है। मनीष गुप्ता की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, उससे हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि मनीष गुप्ता की मौत के पीछे पुलिस द्वारा बर्बरता से की गई पिटाई ही सबसे बड़ा कारण है।

Uttar Pradesh को देश की नंबर 1 अर्थव्यवस्था बनाएंगे : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। सीएम योगी के नेतृत्व में अभी यह देश की दूसरी...

सांसद मोहम्मद आजम खां व बेटे अब्दुल्ला आजम खां को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

लाहाबाद हाईकोर्ट ने रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खां की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।...

Most Read

IND vs NZ : New Zealand के खिलाफ बड़ी जीत मिलने के बाद India के कोच Rahul Dravid ने दिया बड़ा बयान

India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। पहले टेस्ट मैच में भारत को ड्रॉ से ही संतुष्ट होना पड़ा था लेकिन इस मैच में विराट कोहली के आटे ही सब कुछ बदल गया। रनों के लिहाज ने भारतीय टीम ने अबतक की सबसे बड़ी जीत हासिल की है। इस जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया।

Rajasthan News: प्रिंसिपल ने सरारती छात्र को स्कूल से निकाला तो चला दी गोली, तलवार से भी कर चुका है हमला

Rajasthan News: एकलव्य ने गुरु दक्षिणा में अपने अंगूठ को गुरु द्रोणाचार्य को भेट कर दिया था। कहा जाता है कि भगवान के बाद गुरु आता है। माता-पिता तो जन्म देते हैं लेकिन गुरु जीवन जीना बताता है, उसे सुंदर बनाता है। इसलिए गुरु की हर बात पत्थर की लकीर होती है। पर तब क्या होगा जब गुरु की बात शिष्य को इनती बुरी लग जाए कि वह उसकी जान ही ले ले। इसी तरह की घटना राजस्थान (Rajasthan) से सामने आई है, जहां एक छात्र ने स्कूल की प्रिंसिपल को गोली मार दी। छात्र को प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाल दिया था, जिसके बाद गुस्साए छात्र ने इनता बड़ा कदम उठाया।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif अपनी शादी के लिए राजस्थान रवाना होने के लिए तैयार, देखें वीडियो

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मुंबई में उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है। बता दें कि विक्की और कैटरीना का परिवार 6 दिसंबर को राजस्थान के लिए रवाना होगा। लोगों ने उनकी कारों को देखा जो राजस्थान जानें के लिए तैयार हो रही थीं।

IND vs NZ: India ने New Zealand को 372 रनों से हराकर टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम किया, घर पर भारत ने लागातार...

India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमाया था।