विषय Crime news in hindi

Tag: crime news in hindi

Bhopal में एक परिवार के 5 लोगों ने कुत्ते पर ट्रायल करने बाद पिया जहर, दो की मौत

Bhopal में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जह़र पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इसमें दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार ने पहले जहर के असर को परखने के लिए उसे घर के पालतू कुत्ते पर टेस्ट किया। जब जहर से कुत्ते की मौत हो गई तो तब पूरे परिवार ने ज़हर पीने कर जान देने का प्रयास किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Bihar के खनन मंत्री Janak Ram के OSD और अन्य पर विजिलेंस का छापा, 15 लाख रुपये बरामद

Bihar में अवैध बालू खनन को लेकर विजलेंस ने नीतीश सरकार में खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी के ओएसडी के तीन ठिकानों पर छापा मारा। विजिलेंस का यह छापा पटना, अररिया और कटिहार में में अब भी जारी है। पटना से निकली स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और एक महिला मित्र रत्ना चटर्जी के तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।

Bihar: Police ने दंगाई मानकर किया गिरफ्तार, Judge ने प्रतिभा देखकर मुकदमा किया खारिज

Bihar एक तरफ तो अपराध के लिए कुख्यात है, वहीं दूसरी ओर प्रतिभाशली और मेहनती छात्रों के लिए विख्यात भी है। हर साल बिहार के छात्र यूपीएससी, इंजीनियरिंग, मेडिकल की परीक्षाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा हर साल मनवाते हैं।

Navi Mumbai Hit and Run Case: आरोपी होटल मालिक रोहन एबॉट की जमानत High Court ने रद्द की

Navi Mumbai Hit and Run Case मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी रोहन एबॉट की मिली जमानत रद्द कर दी है। हाईकोर्ट से जमानत रद्द होते ही रोहन के जेल जाने का रास्ता साफ हो गया है। फरवरी 2021 में नवी मुंबई के पाम बीच रोड पर एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक पुलिस अधिकारी के दो बच्चों की मौत हो गई थी।

Bihar: मोतिहारी के DM के काफिले पर हमला, कई घायल

Bihar के पूर्वी चंपारण जिले के जिलाधिकारी श्रीसत कपिल अशोक पर सोमवार को जानलेवा हमला हुआ। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी मोतिहारी पर यह हमला पकड़ी पंचायत के नुनिया गांव में हुई है, जब वह पंचायत चुनाव के मतदान स्थल का जायजा लेने वहां पहुंचे थे।

Farrukhabad जेल में कैदी की मौत के बाद मचा तांडव, कैदियों ने Jailer को बनाया बंधक

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जिले के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में कैदियों ने इतना जबरदस्त तांडव मचाया कि पूरा जेल और जिला प्रशासन कांपने लगा।

Bihar: Gaya में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बवाल, इंस्पेक्टर को लगी गोली

Bihar के गया जिले में कुछ उपद्रवी तत्वों ने शनिवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस से विवाद किया और डीजे बंद कराने पहुंचे टनकुप्पा थाना के इंस्पेक्टर अजय कुमार को गोली मार दी। गोली इंस्पेक्टर अजय कुमार के पैर में लगी है।

Aligarh में बदमाशों ने घर में सो रही महिला को गोली मारी

Aligarh के छर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने घर में सो रही एक महिला को आधी रात गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास के तहत यानी धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले के जांचकर्ता तहकीकात कर रहे हैं और कई संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। पुलिस का कहना है मामले जल्द ही गिरफ्तारी करके महिला को न्याय दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

Bareilly: चौराहे पर पूजा कर रही महिला को कार ने रौंदा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दुखद खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शहर के एक चौराहे पर एक अधेड़ उम्र की महिला पूजा करने के लिए बैठी थी। तभी एक कार सवार तेजी से आया और महिला कार की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गई।

Meerut में मुनीम से लूटा चार लाख कैश

Meerut में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मेरठ शहर के रेलवे रोड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक व्यापारी के मुनीम से 4 लाख रुपये कैश जबरदस्ती ले लिये। इस मामले में मुनीम और दुकान के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही लुटेरों के गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है।

Most Read

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।