विषय Delhi Capitals

Tag: Delhi Capitals

IPL 2021 : Kolkata Knight Riders ने Delhi Capitals को हराकर 7 साल बाद फाइनल में बनाई जगह, चेन्नई से होगा फाइनल मुकाबला

IPL 2021 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Delhi Capitals को हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल का मुकाबला चेन्नई और कोलकाता के बीच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

IPL 2021 : दूसरे क्वालीफायर में Delhi Capitals का सामना Kolkata Knight Riders से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला Delhi Capitals और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जाएगा। आज का मुकाबला जो टीम जीतेगी उसका सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से 15 को होगा। दिल्ली आज का मैच जीत के फाइनल में पहुंचना चाहेंगी। वहीं कोलकाता ने यूएई चरण में शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे ही प्रदर्शन की जरूरत आज के मैच में भी पड़ेगी।

IPL 2021 : Dhoni के ताबड़तोड़ पारी से Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को हराया, नौवीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई

IPL 2021 के पहले क्वालीफायर में Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को हराया। आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स ने नौवीं बार फाइनल में जगह बनाई। महेंद्र सिंह धोनी ने अंत मे 6 गेंदों पर 18 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सीजन में 600 रन बनाए।

IPL 2021 : पहले क्वालीफायर में Rishabh Pant का सामना Dhoni से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का सीजन समाप्त होने में अब कुछ ही दिन रह गए है। आज 10 अक्टूबर को पहला क्वालीफायर मुकाबला Delhi Capitals और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। आज का मुकाबला जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी और हारने वाली टीम के पास एक मौका रहेगा। दिल्ली की टीम से इस बार सभी को उम्मीदें है क्योंकि पिछले सीजन दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। इसलिए इस टीम से पिछले साल का प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद है।

IPL 2021 में कौन सी चार टीमें पहुंची प्लेऑफ में, जानें कैसा रहा इन टीमों का सफर

IPL 2021 का अंतिम हफ्ता जल्द ही शुरू होने वाला है और 10 अक्टूबर से प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगें। 7 अक्टूबर को ही तय हो चुका था कि कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में जा रही है। दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। चौथे स्थान के लिए लड़ाई जारी थी लेकिन राजस्थान के खिलाफ मुकाबला जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी टॉप-4 में अपनी जगह पक्की कर ली थी। मुंबई इंडियंस ने कल खूब प्रयास किया कि किसी तरह प्लेऑफ में जगह बनाई जाए, लेकिन जगह बनाने के लिए जितनी अंतर से जीत हासिल करनी थी वो मुश्किल ही नही नामुमकिन था।

Shikhar Dhawan को Delhi Capitals की फ्रेंचाइजी आई रास, इस टीम के लिए खेलते हुए हासिल की बड़ी उपलब्धि

Delhi Capitals की टीम कल भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार गई लेकिन Shikhar Dhawan ने बेहतरीन पारी खेलते हुए अपने नाम रिकॉर्ड लिस्ट में दर्ज करवा लिया। शिखर धवन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 35 गेंदों में 43 रन की पारी खेली। इसी पारी के सहारे उन्होंने इस फ्रेंचाइजी के लिए 2000 रन भी पूरे किए। इस फ्रेंचाइजी के साथ ऐसा करने वाले धवन चौथे खिलाड़ी बन गए है। शिखर धवन 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद से ट्रेड होकर दिल्ली कैपिटल्स में आए थे और तब से अब तक इसी टीम के साथ हैं।

IPL 2021 : Royal Challengers Bangalore का सामना Delhi Capitals से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। आज 8 अक्टूबर को शाम में एक समय पर दो मुकाबले खेले जाएंगे। शाम का 56वां मुकाबला Royal Challengers Bangalore और Delhi Capitals के बीच खेला जाएगा। अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स 20 अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

IPL 2021 : Delhi Capitals ने Chennai Super Kings को 3 विकेट से हराया, पहले पायदान पर पहुंची दिल्ली

IPL 2021 के 50वें मुकाबले में Delhi Capitals ने Chennai Super Kings को 3 विकेट से हराकर पहले पायदान पर पहुंच गई। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स इस मुकाबले के बाद दूसरे पायदान लार आ गयी। दिल्ली कैपिटल्स ने ये जीत अपने कप्तान को जन्मदिन के गिफ्ट के तौर पर भेंट किया। आज ऋषभ पंत का जन्मदिन है जीत से बड़ा तौफा और क्या हो सकता है।

IPL 2021 : Chennai Super Kings का सामना Delhi Capitals से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण धीरे धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। आज 4 अक्टूबर को शाम में 50वां मुकाबला Chennai Super Kings और Delhi Capitals के बीच खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में पहले पायदान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स दूसरे स्थान पर काबिज है। दोनों टीम के पास 18 अंक है।

Happy Birthday Rishabh Pant: जब पंत से बोले थे Harsha Bhogle तुम्हारे कारण होती है हमारी आलोचना, जानें क्या था मामला

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant आज 24 साल के हो गए है। ऋषभ पंत भारतीय टीम के प्रमुख सदस्य बन गए है। इस समय पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे है और अपने कप्तानी में टीम को प्लेऑफ में पहुंचा दिया है। ऋषभ पंत बल्लेबाजी और विकेटकींपिग को लेकर आए दिन चर्चा में रहते है। ऋषभ पंत जब भी विकेट के पीछे से कुछ बोलते है तो कमेंटेटर तक को चुप हो जाना पड़ता है।

Most Read

Amit Shah in Kashmir:तस्वीरों में देखें अमित शाह का कश्मीर दौरा

Amit Shah in Kashmir: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज सोमवार को उनके दौरे का अंतिम दिन है। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया था।

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने NCB पर साधा निशाना, कहा- Sameer Wankhede को इस्तीफा देना चाहिए

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ लगाए गए नए आरोपों पर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने प्रतिक्रिया दी है। हंसल मेहता ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग की, जब तक कि आरोप सही साबित नहीं हो जाते।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, जानिए राज्यों में कितने हैं Case

देश में आज साेमवार को दैनिक कोरोना ग्राफ ने सुधार किया है, देश ने 14,306 ताजा कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि कल की तुलना में 10% कम है। अभी रिकवरी रेट 98.18 फीसदी है।

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से...

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।