विषय Delhi

Tag: Delhi

Farmers Protest: किसानों ने गाजीपुर बार्डर NH-24 रास्ता खोला, आंदोलन के चलते लंबे वक्त से था बंद

यूपी-दिल्ली के गाजीपुर बार्डर NH24 पर मुर्गा मंडी की तरफ जाने वाली सर्विस लेन को किसानों की तरफ से खोल दिया गया है। मालूम हो कि आंदोलनकारी किसानों ने विरोध के चलते सबसे पहले इसी रास्ते को बंद किया था। इस मौके पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अब वे दिल्ली जाएंगे। उन्होंने कहा कि वे पूरा रास्ता खोल देंगे और संसद की ओर कूच करेंगे।

Weather Update: केरल से लेकर दिल्ली तक ‘पानी-पानी’, तस्वीरों और VIDEO में देखें मौसम का हाल

Weather Update: देश भर में मौसम का मिजाज बदल गया है। केरल से लेकर दिल्ली तक भारी बारिश हुई है। सूचना एवं...

Delhi में हुई दिल दहला देने वाली घटना, 9 साल के बच्‍चे का शव प्लास्टिक बैग में मिला

Delhi के Dwarka में एक चौंकाने वाली घटना हुई, दो दिन पहले लापता हुए 9 वर्षीय लड़के का शव Dwarka इलाके के पास एक प्लास्टिक बैग के अंदर भरा हुआ मिला है।

Delhi के अस्पतालों में बढ़ने लगी है मरीजों की संख्या, कोरोना नहीं यह बीमारी है वजह…

दिल्ली (Delhi) के अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। लेकिन इस बार वजह कोरोना महामारी (Coronavirus) नहीं है बल्कि कुछ और है। बताया जा रहा है कि बड़ी तेजी से डेंगू (Dengue) और मलेरिया (Malaria) के मरीज अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि डेंगू और मलेरिया से हालात काबू से बाहर जा रहे हैं।

North East Delhi violence case: कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार

North East Delhi violence case: कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आज जमकर फटकार लगाया। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने...

Umar Khalid के वकील ने कोर्ट को बताया, ‘सभी UAPA आरोपियों को एक ही रंग में रंगना चाहती है पुलिस’

जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद (Umar Khalid) के वकील ने दिल्ली की एक अदालत को बताया कि पुलिस "हर आरोपी को एक ही रंग में रंगना चाहती है"। वरिष्ठ वकील त्रिदीप पेस ने एडिशनल सेशन जज अमिताभ रावत के सामने उत्तरपूर्वी दिल्ली दंगों (Delhi Riots) के यूएपीए मामले में खालिद की जमानत के लिए बहस करते हुए अपनी दलीलें दीं। जज ने मामले को 2 नवंबर को आगे की सुनवाई के लिए स्थगित कर दिया है।

Coal Crisis: क्या है कोयला संकट? क्यों मचा है हंगामा

Coal Crisis: क्या है कोयला संकट? क्यों मचा है हंगामा? रविवार को देश में कोयला संकट को लेकर राजनीति गर्म हो गयी।...

दिल्ली में बिजली संकट की आशंका के बीच, CM Kejriwal ने PM Modi को लिखी चिट्ठी

कोयले की कमी के चलते Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने पीएम नरेंद्र मोदी Narendra Modi को पत्र लिखा है।

8 अक्टूबर: नवजोत सिंह सिद्धू ने लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर में शुरू की भूख हड़ताल, पढ़ें दिनभर की...

APN Live Update: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में नवजोत सिंह सिद्धू ने मृतक किसान लवप्रीत के परिजनों से मुलाकात की। इससे...

Fire Breaks Out: दिल्ली के हरकेश नगर में लगी आग, 18 फायर ब्रिगेड मौके पर

Fire Breaks Out: दिल्ली के हरकेश नगर में आज सुबह 3:45 बजे एक कपड़े के गोदाम में आग लग गई, दमकल विभाग...

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।