विषय E-scooter

Tag: E-scooter

Ola Electric ने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के E-Scooter बेचें

Ola Electric ने ग्राहकों को अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज की पेशकश की है, जिसमें S1 और S1 Pro मॉडल शामिल हैं। बुधवार को बिक्री के पहले दिन ओला इलेक्ट्रिक ने 600 करोड़ की बिक्री की और पहले 24 घंटों में हर सेकेंड में चार स्कूटर बेचें।

Most Read

UP: दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड में फंसी Yogi government, विपक्षी दल हुए आक्रामक

UP के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ की सरकार चारों तरफ से घिरती जा रही है। विपक्षी दल लगातार इस मामले में आक्रामक होकर घचना के लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं।

South Africa में मिले कोरोना के नए वेरिएंट को WHO ने Omicorn नाम दिया, यूरोपीय देशों ने रद्द की Flights

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में कोरोना के रुप B.1.1529 मिले नए वेरिएंट को काफी खतरनाक बाताय जा रहा है। जानकारों का कहना है कि यह अब तक का सबसे खतरनाक वेरिएंट है। अब इसे विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) ने भी वेरिएंट ऑफ कंसर्न घोषित कर दिया है। डब्ल्यूएचओ ने इस वेरिएंट को Omicorn नाम दिया है।

Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड

जैसे-जैसे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का बर्थ डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस उनकी यादों को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के सीन से लेकर उनके टीवी शो तक, प्रशंसक स्टार को याद करने और उनके जन्मदिन के महीने को खास बनाने के लिए काफी कुछ सोच रहे हैं।

Katni:Devanand Tripathi ने किया जिले का नाम रोशन, ICAR की प्रवेश परीक्षा में प्राप्त किया 5वां स्थान

Katni: ICAR की प्रवेश परीक्षा में देवानंद त्रिपाठी (Devanand Tripathi) ने पूरे देश में 5वां स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। मूल रूप से कटनी के रजरवारा गांव के रहने वाले देवानंद अब दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित एग्रीकल्चर संस्थान में शिक्षा प्राप्त करेंगे। देवानंद ने बीएससी एग्रीकल्चर में अपना ग्रेजुएशन जबलपुर के जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय ( Jawaharlal Nehru Krishi Vishwavidyalaya) से किया है। जेएनकेवी में प्रवेश पाने के लिए भी देवानंद ने पीएटी की परीक्षा में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था। प्रवेश परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करके उत्साहित देवानंद ने कहा है कि वो कृषि के क्षेत्र में ही आगे काम करना चाहते हैं और अपने अनुसंधान से भारत को कृषि के क्षेत्र में और मजबूत बनाना चाहते हैं।