विषय ED

Tag: ED

ED और CBI के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश, जानें क्या है पूरा मामला?

टीएमसी विधायक तापस रॉय ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बिना नारदा घोटाले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए ईडी और सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया। दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया गया है। टीएमसी विधायक तापस रॉय ने ईडी-सीबीआई के खिलाफ विधानसभा में विधायकों के अधिकारों के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है।

CBI और ED के निदेशक के कार्यकाल को बढ़ाने के फैसले को चुनौती, वकील ML शर्मा ने खटखटाया Supreme Court का दरवाजा

CBI और ED के निदेशक के कार्यकाल को अधिकतम पांच साल तक बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार दो अध्यादेश लेकर आई थी। अब इन अध्यादेशों को असंवैधानिक, अवैध और गैरकानूनी करार देने कि मांग करते हुए Supreme Court में याचिका दाखिल की गई है। वकील ML शर्मा ने इन दोनों अध्यादेशों को चुनौती दी है।

Maharastra Waqf Land Case: ED की जांच का Nawab Malik ने किया स्‍वागत, एजेंसी से कही यह बात…

Maharastra Waqf Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा वक्फ भूमि मामले में की जा रही कार्रवाई पर Maharastra सरकार में मंत्री और NCB नेता Nawab Malik ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाब मालिक ने कहा है कि हम ED की जांच का स्वागत करते हैं।

Money Laundering Case: नहीं कम हो रही है Anil Deshmukh की मुसीबत, 12 नवंबर तक रहेंगे ED की कस्टडी में

Money Laundering Case: महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को एक और झटका लगा है। Bombay High Court ने अपने आदेश में फैसला सुनाया है कि अनिल देशमुख 12 नवंबर तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में रहेंगे।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 19 नवंबर तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा

Money Laundering Case: महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शनिवार को Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अनिल देशमुख को 19 नवंबर तक जेल कस्टडी में भेज दिया है।

जानिए क्यों प्रवर्तन निदेशालय ने Anil Deshmukh पर कसा है शिकंजा, क्या है पूरा मामला?

प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को कोर्ट में पेश कर रही है। कोर्ट ने अनिल देशमुख को ईडी की कस्टडी में 6 तक भेजने का आदेश दिया था। 72 साल के अनिल देशमुख को उम्र के इस पड़ाव पर जेल से बेल के लिए कोर्ट में चक्कर काटना पड़ रहा है।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh को कोर्ट में पेश करेगी ED, 6 नवंबर को खत्‍म हो रही है हिरासत

महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में लिए गए Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की शनिवार को ED की कस्टड़ी खत्म हो रही है, ED के अधिकारी अनिल देशमुख को कुछ समय बाद विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश करेंगे। ED एनसीपी नेता को पहले मेडिकल के लिए लेकर जाएगी और उसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नहीं कम हो रही है Anil Deshmukh की मुसीबत, अब बेटे Hrishikesh पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में लिए गए Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को एक और झटका लगने वाला है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने अब अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख (Hrishikesh Deshmukh) को पूछताछ के लिए समन जारी किया है और शुक्रवार को एजेंसी के कार्यलाय में पेश होने को कहा है। ED पहले ही अनिल देशमुख को गिरफ्तार कर चुकी है, जो अभी कोर्ट के आदेश पर 6 नवंबर तक ED की हिरासत में हैं।

ED ने Anil Deshmukh को गिरफ्तार किया, 100 करोड़ रुपये की वसूली का मामला

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और शरद पवार की पार्टी एनसीपी के वरिष्ठ नेता Anil Deshmukh को आखिरकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देर रात गिरफ्तार कर लिया। प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तारी से पहले लगभग 12 घंटों तक देशमुख से पूछताछ की, उसके बाद सहयोग न करने की दलील देते हुए गिरफ्तार कर लिया।

BJP सांसद का दावा, “ED मेरे पीछे नहीं आएगी क्योंकि मैं भाजपा का सांसद हूं”

BJP सांसद संजय पाटिल य़(Sanjay Patil) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से एक वीडियो (VIDEO) वायरल हो रहा है। इस...

Most Read

संयुक्त किसान मोर्चा की 4 दिसंबर को बैठक, Rakesh Tikait ने कहा- सरकार टेबल पर आई तो हम किसानों की शहादत से जुड़े पूरे...

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरकार के सामने न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Prices) के लिए अड़ गए हैं। टिकैत ने कहा है कि 700 किसान तीनों कृषि कानून (3 Farm Law) के विरोध में शहीद हुए हैं ऐसे कैसे बॉर्डर खाली कर दें। कानून वापसी के बाद किसान संगठन अब एमएसपी (MSP) गारंटी की मांग कर रहे हैं। सरकार ने भी साफ कह दिया है कि गारंटी देना मुश्किल है। MSP पर गारंटी की मांग के बीच और कानून वापसी के बाद किसानों का क्या रूख होगा इसपर किसान संगठनों ने अपनी राय साफ नहीं की है। टिकैत ने एक बार फिर मृत किसानों के लिए आवाज बुलंद की है। टिकैत ने कहा कि सरकार टेबल पर आएगी तो हम उनके सामने किसानों की शहादत से जुड़े तथ्य को सामने रखेंगे।

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों को लेकर समीक्षा की है। टी.एस. सिंहदेव ने दूसरे देशों की यात्रा कर छत्तीसगढ़ पहुंचने वालों की स्क्रीनिंग और आवश्यक जांच की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं और प्रतिदिन सैंपल जांच की संख्या बढ़ाने को कहा है। सिंहदेव ने कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने और सभी अस्पतालों में उपकरणों और मशीनों की चौक-चौबंद व्यवस्था रखने को कहा है।

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।