विषय Gujrat

Tag: Gujrat

Asaram के बेटे नारायण साईं को झटका, अदालत ने फरलो पर लगायी रोक

Asaram के बेटे नारायण साई को अदालत से झटका लगा है। बलात्कार की सजा काट रहे नारायण साईं को सुप्रीम कोर्ट फरलो...

सूरत में Hostel Phase-1 के भूमि पूजन समारोह में बोलें PM- अब पढ़ाई का मतलब सिर्फ डिग्री नहीं

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सूरत (Surat) में सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज (Saurashtra Patel Seva Samaj) द्वारा निर्मित छात्रावास फेज-1 (Hostel Phase-1) के भूमि पूजन समारोह में Video Conference के माघ्‍यम से शामिल हुए।

साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े थे Asaduddin Owaisi, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi को अहमदाबाद सेंट्रल जेल ने आज जेल में बंद गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। उन्होंने साबरमती सेंट्रल जेल में अतीक अहमद से मिलने की इजाजत मांगी थी।

कौन हैं Bhupendra Patel जो बन रहे हैं गुजरात के सीएम? जानें सब कुछ

गुजरात (Gujrat) के मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने जब इस्तीफा दिया तो अंदाजा लगाया जा रहा था कि भारतीय...

Gujrat New CM: Bhupendra Patel होंगे राज्य के नए सीएम, नरेंद्र तोमर ने किया एलान

Gujrat New CM: गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी (BJP) के कमलम दफ्तर में बैठक चल रही थी। इस बैठक में भूपेंद्र पटेल...

गुजरात के CM Vijay Rupani ने क्यों दिया इस्तीफा? ये हैं 5 कारण..

Gujrat के पूर्व CM Vijay Rupani ने कल मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि इस्तीफे की वजह साफ नहीं हुई थी। चालिए हम आपको बताते किन 5 कारणोंं के चलते BJP ने रूपाणी को मुख्‍यमंत्री की कुर्सी से हटाया है।

Vijay Rupani resigns: 2 बजे होगी BJP विधायक दल की बैठक, Hardik Patel ने कहा, “RSS-BJP के गुप्त सर्वे में Congress जीत रही थी”

विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने 11 सितंबर शनिवार की शाम को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। रूपाणी के इस्तीफे का...

Vijay Rupani resigns: विजय रुपाणी ने राज्यपाल Acharya Devvrat को सौंपा त्याग पत्र, राज्य की जनता का किया धन्यवाद

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने मुख्यमंत्री (Gujrat Chief Minister Vijay Rupani) पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे की वजह साफ...

ताउते तूफान से मची तबाही का पीएम ने किया हवाई सर्वे, 1,000 करोड़ रुपए राहत पैकेज का ऐलान, मृतक के परिजनों को 2-2 लाख...

भारत इस समय कोरोना जैसी भयंकर महामारी से पीड़ित है। इस बीच तूफान ने भी धावा बोल दिया है। गुजरात से लेकर...

#TauktaeCyclone महाराष्ट्र में हुआ भयानक, मुंबई में दिन में छाया अंधेरा, 8 की मौत

देश एक तरफ कोरोना की मार झेल रहा है वहीं दूसरी तरफ जलवायु परिवर्तन ने सरकार को और कमजोर कर दिया है।...

Most Read

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों को लेकर समीक्षा की है। टी.एस. सिंहदेव ने दूसरे देशों की यात्रा कर छत्तीसगढ़ पहुंचने वालों की स्क्रीनिंग और आवश्यक जांच की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं और प्रतिदिन सैंपल जांच की संख्या बढ़ाने को कहा है। सिंहदेव ने कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने और सभी अस्पतालों में उपकरणों और मशीनों की चौक-चौबंद व्यवस्था रखने को कहा है।

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

CBSE ने परीक्षा में पूछा गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल, शिकायत मिलने पर कहा- गलती हो गई

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) का कहना है कि कक्षा 12वीं की समाजशास्त्र परीक्षा के पेपर में गलती से 2002 के गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया था। बुधवार को परीक्षा आयोजित की गयी थी। सवाल था, "2002 गुजरात दंगे किस सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए?" यह सवाल टर्म 1 प्रश्नपत्र में पूछा गया था।