विषय Home Minister Amit Shah

Tag: Home Minister Amit Shah

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल की जगह कैप्टन Amarinder Singh के साथ जा सकती है BJP

गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप ‘चश्मा’ कहां से लाते हो?

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

गृह मंत्री शाह बोले- 2024 तक Northeast की सभी राजधानियां एयरपोर्ट से जुड़ेंगी, 7 राज्यों में पहुंचेगी रेल

Northeast: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूर्वोत्तर भारत को सशक्त बनाने पर भारतीय वाणिज्य मंडल को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा, ' जब तक पूर्वोत्तर को भारत के समान नहीं कर सकते पूर्वोत्तर का विकास संभव नहीं है। 2014 से हमने पूर्वोत्तर के विकास को बढ़ाने का प्रयास किया।'

Sardar Vallabhbhai Patel की आज 146वीं जयंती है, PM Modi और गृहमंत्री Amit Shah ने याद किया

लौह पुरुष Sardar Vallabhbhai Patel की आज 146वीं जयंती है। पूरा देश राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में आज के दिन को मना रहा है और सरदार पटेल को याद कर रहा है।

UP Election 2022: Amit Shah आज लखनऊ में, देंगे Mission 2022 के लिए जीत का मंत्र

UP Election 2022 के मद्देनजर भारतीय जानता पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। इसेक लिए भाजपा के 'चाणक्य' कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं।

पूर्वोत्तर के आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ बैठक करेंगे अमित शाह, कोरोना समेत कई मुद्दों पर हो सकती है वार्ता

देश के गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के लिए शनिवार से शिलांग दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान गृह मंत्री...

तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर अमित शाह, भगवान जगन्नाथ आरती में लिया हिस्सा, हाथी को खिलाया खाना

गृहमंत्री अमित शाह तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। साथ ही कोरोना काल में अहमदाबाद में निकाली जा रही जगन्नाथ यात्रा में...

कोरोना काल में रामनवमी, प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दिया संदेश,”मर्यादाओं का पालन करें”

आज ट्विटर पर रामजन्मभूमि अयोध्या ट्रेंड कर रहा है। #Ayodhya ट्रेंड कर रहा है जिसमें 10 हजार से अधिक लोग ट्वीट कर...

अमित शाह के बंगाल दौरे का दूसरा दिन, 1 महीने में 7 दिन बंगाल में बिताएंगे शाह

बंगाल में 6 महिने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव को किसी भी हालत में बीजेपी और टीएमसी जीतना चाहती...

Most Read

APN News Live Updates : भारत में Omicron का बढ़ता खतरा, लखनऊ में धारा 144 लागू

APN News Live Updates : देश, दुनिया, खेल, सिनेमा, व्‍यापार जगत की सभी महत्‍वपूर्ण खबरें, फोटो एवं वीडियो एक जगह। 08 December 2021 Breaking News, Photo, Video in Hindi हिंदी समाचार

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों को भेजे 5 प्रस्ताव, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, पढ़ें दिनभर की सभी बड़े खबरें

पिछले कुछ समय से चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। हार्दिक अपनी पीठ की चोटों के कारण क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहना चाहते हैं। ऑलराउंडर चोटों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप में भी विफल रहे थे। दो मैच में ही उन्होंने गेंदबाजी की थी और इसमें भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Omicron: आदित्य ठाकरे ने लोगों से जल्द-जल्द से Vaccine लगवाने की अपील की, Lucknow में सरकार ने लगाया धारा 144

Omicron: आदित्य ठाकरे ने लोगों से जल्द-जल्द Vaccine लगवाने की अपील की है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरकार ने धारा 144 लागू कर दिया है। देश के कई राज्यों में Omicron virus के मिलने पर सरकार की तरफ से सतर्कता की अपील की जा रही है।