विषय Honsla Rakh

Tag: Honsla Rakh

तू यहीं है गाने के बाद Shehnaaz Gill ने पोस्ट किया नया वीडियो, फैंस ने कहा “My star girl”

अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली शहनाज़ ने पहले एक वीडियो, तू यहीं है को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में शेयर किया था।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ रही है रिकॉर्ड, अब तक 51 करोड़ रुपए की कमाई

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख (Honsla Rakh) दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के हिसाब से, वर्तमान में फिल्म दुनिया भर में 51 करोड़ की कमाई के साथ शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्मों में जगह बना ली है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ रही है रिकॉर्ड

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। पांच दिनों के अंत में इस फिल्म ने अच्छी खासी रकम, एकत्र करने में कामयाबी हासिल की है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh फिल्म की शानदार शुरुआत, 2 दिन में Honsla Rakh ने कमाए 11 करोड़ रुपये

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'होंसला रख' (Honsla Rakh) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के निर्माता जश्न मना रहे हैं क्योंकि इसने पंजाबी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस (Box Office) रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। रविवार को, दिलजीत ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर शेयर की है उन्होंने एक पोस्टर शेयर जिसमें शुक्रवार और शनिवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखाया गया था।

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh देख फैंस ने एक बार फिर किया Sidharth Shukla को याद

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था। लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। लेकिन अभी तक Sidharth Shukla के फैंस उन्हें भूल नही पाए है। फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का फोटो शेयर कर उन्हें याद करते है।

Diljit Dosanjh ने Shehnaaz Gill के साथ शेयर की Photo, बोले- ‘तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो’

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) 15 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। फैंस फिल्म का काफी समय से वेट कर रहे थे। फिल्म पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस काफी प्यार बरपा रहे है। इसी बीच में दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो शेयर की है। और लिखा है कि, "धन्यवाद, शहनाज आप बहुत मजबूत महिला हैं, आप हमेशा ऐसे ही रहें।" अपने पोस्ट से दिलजीत दोसांझ शहनाज गिल को मजबूत बने रहने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए।

Honsla Rakh के रिलीज होने के साथ Shehnaaz Gill का एक वीडियो हुआ वायरल, ‘दुश्मनों’ को लेकर कही ये बात

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) 15 अक्तूबर को रिलीज हो गई। फैंस फिल्म का काफी समय से वेट कर रहे थे। फिल्म पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस काफी प्यार बरपा रहे है। इसी बीच में शहनाज गिल का एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो दुश्मनों पर बात करती हुई नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill की Honsla Rakh फिल्म 15 अक्तूबर हो रही है रिलीज, उत्साहित दिखे फैंस

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) कल यानी कि...

Sidharth Shukla के निधन के बाद प्यार को लेकर पहली बार बोलीं Shehnaaz Gill, ‘प्यार जो है ना…’

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब, महीनों बाद अभिनेत्री शहनाज ने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्यार और इमोशनल अटैचमेंट के बारे में बात की।

Sidharth Shukla के गम में Shehnaaz Gill के मुंबई छोड़ने के दावों का क्या है सच? जानें पूरा मामला

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था। लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। जिसकी वजह से अब शहनाज मुंबई छोड़ रही है ऐसी खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को जोर का झटका लगा था।

Most Read

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...