विषय Independence

Tag: independence

CJI NV Ramana ने कहा- सरकार की लोकप्रियता उसके मनमानी कार्यो के बचाव का कारण नहीं बन सकती है

भारत के मुख्य न्यायाधीश NV Ramana ने रविवार को Vijayawada के Siddhartha Law College में कहा कि संसद में पूर्ण बहुमत होना...

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर भड़के Shiv Sena नेता, कहा- ”Delhi के सभी सांसद जानते हैं कि क्या-क्या करके उनको पद्म श्री मिला”

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर उनके बयानों को लेकर लगातार निशाना साधा जा रहा है। कंगना हर दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं कि जिससे विवाद बढ़ जाता है। कंगना की महात्‍मा गांधी पर की गई टिप्‍पणी को लेकर अब शिवसेना ने वार किया है। शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने (Krupal Tumane) कंगना पर बहुत बुरी तरह से भड़क गए हैं और उन्‍होंने कहा, ''महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।'' बता दें कि शिवसेना और कंगना पहले भी एक दूसरे पर वार-पलटवार कर चुके हैं।

Live: आजादी के 75वें जश्न पर आजादी के “अमृत महोत्सव” का आगाज, पीएम मोदी ने कहा, “इस पर्व में शाश्वत भारत की परंपरा है”

आजादी के जश्न को 75 साल पूरे होने वाले हैं। आजाद हिंद अपनी आजादी की 75वीं सालगिरह मनाने जा रहा है। इस...

आजादी के बाद पहली बार घाटी में मना “Black Day” जानिए क्यों ?

भारत के लिए 22 अक्तूबर काला दिवस है। साथ ही ये दिन बहुत खास भी है। 22 अक्तूबर 1947 को पाकिस्तान समर्थित...

जसवंत सिंह कब-कब रहे विवादों में, पढ़े पांच पॉइंट

अटल बिहारी वाजपेयी के हनुमान और बीजेपी के संस्थापक सदस्य रहे जसंवत सिंह का लंबी बीमारी के बाद 82 की उम्र में...

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।