विषय India vs england lord's test

Tag: india vs england lord's test

India vs England: 2 सितंबर से दोनों देशों के बीच होगा चौथा टेस्ट मैच, Moeen Ali ने कहा कि मेरी टीम में हमेशा होंगे...

India vs England : 2 सितंबर से इंग्लैंड (England) और भारत के बीच टेस्ट मैच (Test Match) खेला जाएगा इसी बीच ENG vice-captain Moeen Ali ने कहा कि वह हमेशा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी टीम में रखेंगे, चाहे कोई भी परिस्थिति हो इसके अलावा उन्होंने गुरुवार से द ओवल (The Oval) में चौथा टेस्ट मैच खेलने के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का भी समर्थन किया है।

IND vs ENG: दूसरा टेस्ट मैच आज, लॉर्ड्स के मैदान पर जीत की उम्मीद से उतरेगी भारतीय टीम

भारतीय टीम आज इंग्लैंड के खिलाफ अपने दूसरे टेस्ट मैच के लिए तैयार है। भारतीय टीम ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर 7...

Most Read

5th International Ambedkar Conclave 2021: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- बाबासाहब के लिए भारतीयता सर्वोपरि थी

5th International Ambedkar Conclave 2021: दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 5th इंटरनेशनल अंबेडकर कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (Ram Nath Kovind) ने कहा कि बाबासाहब के लिए भारतीयता सर्वोपरि थी। उन्होंने कहा कि सामाजिक तौर पर पिछड़े लोगों में जानकारी अभाव रहा है। उन लोगों तक जानकारी पहुंचना बेहद जरूरी है।

संयुक्त किसान मोर्चा की 4 दिसंबर को बैठक, Rakesh Tikait ने कहा- सरकार टेबल पर आई तो हम किसानों की शहादत से जुड़े पूरे...

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरकार के सामने न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Prices) के लिए अड़ गए हैं। टिकैत ने कहा है कि 700 किसान तीनों कृषि कानून (3 Farm Law) के विरोध में शहीद हुए हैं ऐसे कैसे बॉर्डर खाली कर दें। कानून वापसी के बाद किसान संगठन अब एमएसपी (MSP) गारंटी की मांग कर रहे हैं। सरकार ने भी साफ कह दिया है कि गारंटी देना मुश्किल है। MSP पर गारंटी की मांग के बीच और कानून वापसी के बाद किसानों का क्या रूख होगा इसपर किसान संगठनों ने अपनी राय साफ नहीं की है। टिकैत ने एक बार फिर मृत किसानों के लिए आवाज बुलंद की है। टिकैत ने कहा कि सरकार टेबल पर आएगी तो हम उनके सामने किसानों की शहादत से जुड़े तथ्य को सामने रखेंगे।

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों को लेकर समीक्षा की है। टी.एस. सिंहदेव ने दूसरे देशों की यात्रा कर छत्तीसगढ़ पहुंचने वालों की स्क्रीनिंग और आवश्यक जांच की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं और प्रतिदिन सैंपल जांच की संख्या बढ़ाने को कहा है। सिंहदेव ने कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने और सभी अस्पतालों में उपकरणों और मशीनों की चौक-चौबंद व्यवस्था रखने को कहा है।

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।