विषय IPL 2021 Part 2

Tag: IPL 2021 Part 2

IPLAuction: IPL में दो नई टीमों की घोषणा, CM Yogi को लेकर बनने लगे मीम्‍स

आईपीएल की नई दो टीमें किन्हीं दो शहरों के नाम पर होगी। इसके लिए 6 शहर रेस में है। हालांकि अहमदाबाद और लखनऊ जैसी टीमें इस रेस में सबसे आगे बताई जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि अहमदाबाद के पास दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। वहीं लखनऊ के जरिए BCCI सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में IPL को ले जाना चाहता है।

IPL 2021 : रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मॉर्गन और टिम साउदी पर लगातार 6 ट्वीट कर साधा निशाना

IPL 2021 में हुए Kolkata Knight Riders और Delhi Capitals के बीच हुए मुकाबले में एक विवाद हुआ था, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) व टिम साउदी (Tim Southee) के बीच ओवर थ्रो पर रन लेने को लेकर हुआ। आज रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

IPL 2021 : जीत के साथ टॉप पर पहुंची Delhi Capitals की टीम, Rajasthan Royals को 33 रनों से हराया

IPL 2021 का 36वां मुकाबले में Delhi Capitals ने Rajasthan Royals को 33 रनों से हराया। इस जीत के साथ दिल्ली फिर...

IPL 2021 : जीत के साथ टॉप पर पहुंची Chennai Super Kings, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार जारी

IPL 2021 का 35वां मुकाबला में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हराकर अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लगातार दो मैच हार के भी तीसरे पायदान पर है। चेन्नई के ब्रावो को शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2021 : Delhi Capitals जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर, Sunrisers Hyderabad प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर

IPL 2021 के 33वें में मुकाबले में Delhi Capitals ने Sunrisers Hyderabad को 8 विकेट से हराकर एक बार फिर अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है। इस मैच के खेले जाने से पहले हैदराबाद के टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद विजय शंकर सहित कुल 6 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है। कोरोना की खबरें मिलने से सबके मन में यही सवाल था क्या आज का मैच हो पायेगा। लेकिन कुछ देर में बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि मैच अपने निर्धारित समय से ही होगा। इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गया। एनरिक नोर्खिया को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2021 : हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natarajan कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित 6 कोचिंग स्टाफ आइसोलेशन में भेजे गए

IPL 2021 के दूसरे चरण अभी ठीक से शुरू भी नही हुआ कि उसपर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से 4 घंटे पहले हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natrajan कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि मैच तय समय पर ही शुरू होगा।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। आज बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच 33वां मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स अभी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है। ऐसे में आज का मुकाबला भी काफी दिलचस्प होने वाला है। हैदराबाद की टीम को प्लेआफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे। वहीं दिल्ली की टीम चाहेंगी कि इस मुकाबले को जीत कर अंक तालिका में नंबर एक पर पहुंच जाए।

IPL 2021 : PBKS का सामना RR से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। आज मंगलवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल (RR) के बीच 32वां मुकाबला खेला जाएगा। रॉयल्स की टीम छठे स्थान पर है, वहीँ पंजाब की टीम सातवें नम्बर पर है। पंजाब की टीम को इस चरण में अपना प्रदर्शन सुधारना होगा। वहीं राजस्थान की टीम भी दूसरे चरण के साथ नई शुरूआत करना चाहेगी।

IPL 2021: KKR ने RCB को बुरी तरह हराया, 200वां मैच को यादगार नही बना पाए कोहली

KKR ने एकतरफा मुकाबले में RCB को 9 विकेटों से हराकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। IPL 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला में कोलकाता के गेंदबाजों और बल्लेबाजों के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेबस नजर आयी। वरुण चक्रवर्ती को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2021 : Virat Kohli आज के मुकाबले में खेलकर बनाएंगें कीर्तिमान

Virat Kohli का आज IPL में 200वां मैच है। विराट कोहली से पहले चार भारतीय खिलाड़ी ने IPL में 200 मैच का आंकड़ा पार किया। उनमें महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, और सुरेश रैना शामिल है। विराट ने आपना IPL करियर 2008 में RCB से शुरू किया था और अब भी वो इसी टीम के साथ जुड़े हुए है। विराट कोहली ने आपना पहला IPL मैच KKR के ख़िलाफ़ खेला था और आज अपना 200वां मैच भी KKR के खिलाफ खेलेंगे।

Most Read

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।