विषय Jewar airport construction company

Tag: jewar airport construction company

PM Modi ने Noida International Airport का किया शिलान्यास, पढ़ें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें

PM Modi ने उत्तर प्रदेश के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास किया। पढ़ें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें:

Noida International Airport के शिलान्यास कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी, ‘एयरपोर्ट उत्तरी भारत का logistic गेटवे बनेगा’

Noida International Airport के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी का नया भारत आज एक से बढ़कर एक बेहतरीन आधुनिक infrastructure का निर्माण कर रहा है।बेहतर सड़कें, बेहतर रेल नेटवर्क, बेहतर एयरपोर्ट ये सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स ही नहीं होते बल्कि ये पूरे क्षेत्र का कायाकल्प कर देते हैं, लोगों का जीवन पूरी तरह से बदल देते हैं।

King Fahd है दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, Jewar का होगा चौथा स्थान; जानें डिटेल

King Fahd एयरपोर्ट दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है। भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास किया। यह भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। दुनिया में इसका स्थान चौथा है। क्षेत्रफल के हिसाब से इसका स्थान एशिया में दूसरा होगा।

Noida International Airport: दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा Jewar, जानें सब कुछ

Noida International Airport: दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट (4th largest airport) उत्तर प्रदेश के जेवर में बन रहा है। प्रधानमंत्री गुरुवार...

Most Read

Samajwadi Party के उम्मीदवारों की लिस्ट पर बोले BJP नेता- अखिलेश फिर से यूपी में गुंडाराज लाना चाहते हैं

Samajwadi Party: बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को गुंडों की पार्टी बताया है।

RPN Singh कौन हैं?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह अर्थात कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

‘KGF Chapter 2’ को लेकर चर्चा में Raveena Tandon बोलीं- “मै पीएम का रोल कर रही हूं लेकिन इंदिरा गांधी का नहीं”

यश की केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि केजीएफ चेप्टर 1 को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।