विषय Jharkhand

Tag: Jharkhand

झारखंड: पाकुड़ में हुए भीषण Road Accident में 16 लोगों की मौत

झारखंड के पाकुड़ जिले में बुधवार को हुए एक भीषण Road Accident में 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Petrol Price: हेमंत सरकार के फैसले पर राजनीति तेज, JDU ने कहा- यह असफलता से ध्यान बांटने की कवायद है

Petrol Price: Jharkhand सरकार ने बुधवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए पेट्रोल की कीमत में मोटरसाइकिल और स्कूटर सवार के लिए 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती करने की घोषणा की थी।

Petrol Price: इस राज्य ने की Petrol की कीमत में 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती

Petrol Price: Jharkhand सरकार ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए पेट्रोल की कीमत में मोटरसाइकिल और स्कूटर सवार के लिए 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती करने की घोषणा की।

Corona Vaccine को लेकर जागरूकता अभियान चलाने वाले अधिकारी पर हमला, रॉड से हाथ तोड़ा

Corona Vaccine को लेकर जागरूकता अभियान चलाने पहुंचे अधिकारी पर Jharkhand में हमला हो गया है। लोगों ने अधिकारी का हाथ लाठी डंडों से मार कर तोड़ दिया।

Jharkhand जज मर्डर केस CBI के पास, आरोपियों का फिर होगा नार्को टेस्ट

Jharkhand के धनबाद में हुई Judge Uttam Anand की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही। उत्तम आनंद की मौत एक ऑटो से टक्कर लगने के बाद हुई थी। पुलिस लगातार आरोपी से पुछताछ कर रही है लेकिन अब तक कोई मुख्य कारण सामने नहीं आया है।

Book Review: वामपंथी नेताओं के प्रति पूर्वाग्रह को दूर करती है ‘इंडियन कॉमरेड एके रॉय- हीरो ऑफ ग्राउंड पॉलिटिक्स’

'इंडियन कॉमरेड एके रॉय- हीरो ऑफ ग्राउंड पॉलिटिक्स', उन लोगों को बिल्कुल पढ़नी चाहिए जो झारखंड के मौजूदा स्वरूप में आने और उसके पूरे ऐतिहासिक विकास को जानने में रुचि रखते हैं। लेखक बंधुओं, सचिन झा शेखर और केआरजे कुंदन, ने एके रॉय की कहानी कहने के बहाने झारखंड की कहानी किस्सागोई के अंदाज में आसानी से कही है।

Farm Law: झारखंड के कांग्रेस विधायक ने कहा, ‘पीएम मोदी को हो फांसी’, BJP MLA ने किया पलटवार, कहा- आप ISI स्लीपर सेल के...

m Law:प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद से देश की राजनीति गर्म है। एक तरफ जहां बीजेपी वाले इसे प्रधानमंत्री (Prime Minister) की उदारता बता रहे हैं वहीं विपक्षी दल सरकार पर हमला बोल रहे हैं। झारखंड (Jharkhand) के जामतारा (Jamtara) से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी ने अपने जिद के कारण 850 किसानों को मार दिया। अब कृषि बिल वापस ले रहे हैं। आपको तो फांसी होनी चाहिए।

झारखंड ATS के हत्थे चढ़ा CRPF का जवान नक्सलियों को करता था AK-47 की सप्लाई

झारखंड ATS ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान को गिरफ्तार किया है। जिसके नक्सलियों से सीधे संबंध बताये जा रहे हैं। आरोप है कि गिरफ्तार किया गया जवान नक्सलियों को अत्याधुनिक हथियारों की सफ्लाई भी करता था। ATS ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में सीआरपीएफ जवान समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Jharkhand: 1 करोड़ का इनामी Maoist नेता प्रशांत बोस उर्फ ‘किशन दा’ पत्नी के साथ गिरफ्तार, अन्य 4 नक्सली भी चढ़े पुलिस के हत्थे

Jharkhand: भाकपा माओवादी (CPI Maoist) नेता प्रशांत बोस उर्फ 'किशन दा' (Prashant Bose alias 'Kishan da') को झारखंड पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया है। बोस पर एक करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी। उनकी पत्नी शीला मरांडी (Sheela Marandi) जो भाकपा माओवादी की सदस्य भी हैं उनको को भी गिरफ्तार किया गया। इनके साथ चार अन्य सक्रिय सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Jharkhand: गोवर्धन पूजा के अवसर पर गौसेवा करते नजर आएं कांग्रेस MLA इरफान अंसारी, कहा- मोदी जी के घर से 2 गाय और मंगवा...

Jharkhand: गोवर्धन पूजा (govardhan puja 2021) के अवसर देश भर में कार्यक्रम हो रहे हैं। जगह-जगह लोग गौसेवा कर रहे हैं। अपने...

Most Read

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...