विषय Karnataka

Tag: Karnataka

Shahrukh Khan के विजयी छक्के का MS Dhoni ने भी उठाया लुत्फ, फाइनल के बाद माही की तस्वीर हुई वायरल

Shahrukh Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का खिताब Tamil Nadu ने अपने नाम किए। कल के फाइनल के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। यह फोटो MS Dhoni का है, जो सैयद मुश्ताक अली का मैच देख रहे है। धोनी शाहरुख की पारी को ध्यान से देख रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए, 'फिनिशिंग ऑफ इन स्टाइल' का भी कैप्शन दिया है।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक मुकाबले में Karnataka को हराया

syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का खिताब Tamil Nadu Karnataka ने अपने नाम किए। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में कर्नाटक ने तमिलनाडु को हारकार सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2021 का खिताब अपने नाम किया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।

Cricket News Updates: कानपुर टेस्ट में मैच देखने आ सकते हैं राष्ट्रपति, BCCI ने भेजा Invitation, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

शहर में 25 तारीख को होने जा रहे भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के उद्घाटन समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का शामिल होना तय हो गया है। दूसरी तरफ बीसीसीआई ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भी इस मैच का आमंत्रण पत्र भेजा है। वह स्वीकृति देते हैं तो सुरक्षा प्लान में बदलाव कर उन्हें ग्रीन पार्क ले जाया जाएगा।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के फाइनल में पहुंची Karnataka, फाइनल में तमिलनाडु से होगा सामना

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में Karnataka ने Vidharbha को 4 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। कर्नाटक का सामना फाइनल में तमिलनाडु से होगा। पहले खेलते हुए कर्नाटक ने 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए विदर्भ 6 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी।

States Formation Day: 8 राज्य और 5 केंद्र शासित प्रदेशों का आज स्थापना दिवस, राष्ट्रपति ने दी बधाई

States Formation Day: आज देश में आठ राज्य और पांच केंद्र शासित प्रदेशों का स्थापना दिवस है। मध्य प्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, हरियाणा,...

Shree Krishna Janmashtam 2021: कान्हा के आगमन की खुशी में कर्नाटक में पारंपरिक नृत्य का आयोजन, देखें वीडियो

आज श्री कृष्ण जयंती है। विष्णु के आठवें अवतार के रुप में जन्म लेने वाले कान्हा का आज जन्मदिन है। इस खुशी...

स्कूल खोलने के लिए आईआईटी प्रोफेसर, डॉक्टरों, अभिभावकों ने तीन राज्यों को लिखा खुला पत्र, 15% लड़कियों ने पढ़ाई को कहा अलविदा

कोरोना काल में सबसे अधिक प्रभाव बच्चों की पढ़ाई पर पड़ा है। वैसे ऑनलाइन स्कूल तो चल रहा है लेकिन पूरा भारत फोन और लैपटॉप इस्तेमाल करने में सक्षम नहीं है साथ ही आर्थिक रुप से इतना मजबूत भी नहीं है कि फोन खरीद सके। भारत में अभी भी ग्रामीण इलाकों में कई जगह लोग फोन जैसी वस्तू से अनजान हैं।

केरल में कोरोना का ब्लास्ट, संक्रमण दर 11 फीसदी बढ़ा, एक दिन में 22 हजार केस

भारत में कोरोना की दूसरी लहर अब खत्म हो रही है। देशभर में मामले कम रिकॉर्ड किए जा रहे हैं। इस बीच दक्षिणी राज्य केरल ने केंद्र सरकार की चिंता बढ़ा दी है। महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना के केस कम देखे जा रहें हैं। वहीं केरल में पिछले दो दिनों से 22 हजार से अधिक केस रिकॉर्ड किए जा रहे हैं।

कर्नाटक में सीएम की छुट्टी के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, येदीयुरप्पा के करीबियों का होगा पत्ता साफ ?

कर्नाटक के सियासत में फेर बदल का खेल जारी है। सीएम बी. एस येदीयुरप्पा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।...

कर्नाटक में बीजेपी सरकार को दो साल पूरे, सीएम येदीयुरप्पा ने पद से दिया इस्तीफा

कर्नाटक के सियासी गलियारों में हलचलें तेज हो गई हैं। राज्य में येदीयुरप्पा सरकार को आज दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री बी.एस येदीयुरप्पा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Most Read

Maharashtra News: शादी का झांसा देकर लूटने वाला गिरफ्तार, 12 महिलाओं को बना चुका था शिकार

Maharashtra News: देशभर में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अब अपना जीवन साथी ढूंढते हैं और इसी की आड़ में कुछ ऐसे लोग हैं जो महिलाओं के साथ ठगी करते हैं और उन्हें धोखा देते हैं। दरअसल मुंबई की साइबर सेल ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने 2013 से लेकर अब तक 12 महिलाओं के साथ धोखाधड़ी कर उनसे मोटी रकम लेने का काम करता था। आरोपी महिलाओं से शादी का झूठा वादा भी किया करता था। आरोपी का नाम सतीश गरुड़ है।

UP Election 2022: मथुरा विवाद अब ट्विटर पर छाया, ट्रेंड हो रहा है #मथुराआएंगेमाखन_चढ़ाएंगे

UP Election 2022 से चंद महीने पहले और अयोध्या में विवादित ढांचे के गिराये जाने की बरसी के एख दिन पहले ट्विटर पर मथुरा-मथुरा हो रहा है। ट्विटर पर यूपी की राजनीति में मथुरा का तड़का लगाने का काम सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 1 दिसंबर को किया था।

Chhattisgarh News: भारत माला परियोजना को लेकर BJP के आरोपों को कांग्रेस ने बताया गलत, कहा- भू-अर्जन का काम रमन सरकार में हुआ था

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू द्वारा राज्‍य सरकार पर लगाए गए मुआवजा घोटाले के आरोपों को प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता Sushil Anand Shukla ने मनगढ़ंत और झूठा बताया है। उन्‍होंने कहा कि इन दोनों सड़क परियोजनाओं की स्वीकृति तत्कालीन भाजपा की रमन सरकार के समय हुआ था। इसका प्रारंभिक प्रकाशन भी 2018 में हुआ था। उस समय भी भाजपा की रमन सरकार थी। प्रारंभिक प्रकाशन के पश्चात भूस्वामी के नाम तथा भूमि के स्टेटस में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया। किसी के पारिवारिक बंटवारे, फौती आदि की स्थिति को छोड़कर। शुक्ला ने कहा कि मुआवजा प्रकरण में भाजपा नेता जो आरोप लगा रहे हैं उसमें अगर तनिक भी सच्चाई है तो इस गड़बड़ी और घोटाले के लिये भाजपा की रमन सरकार जवाबदार है।

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने किया कमाल, विराट और रोहित को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal ने New Zealand के खिलाफ खेलते हुए एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। मंयक अग्रवाल ने मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में मंयक ने पहली पारी ने 150 रन और दूसरी पारी में 62 रन बनाते ही विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक खास मामले में पीछे छोड़ दिया। मयंक के नाम अब आईसीसी टेस्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत की तरफ से एक टेस्ट में सबसे ज्यादा बार 200 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।