विषय Kumar Vishwas

Tag: Kumar Vishwas

Goa Election 2022 को लेकर चिदंबरम और केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, Kumar Vishwas ने AAP नेता की ले ली चुटकी; जानें पूरा मामला

Goa Election 2022: पांच राज्यों समेत गोवा में भी कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य के चुनाव में इस बार मुख्य रूप से तीन पार्टी हैंं!

UP Election 2022: पुराने Video के कारण निशाने पर आए Kumar Vishwas, कहा-…नेता भक्तों, ये वीडियो सन 2006 का है

UP Election 2022: देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने शनिवार को एक 28 सेकेंड का वीडियो ट्वीट किया है।

योगी सरकार ने कहा, ‘Oxygen की कमी से नहीं हुई मौत’; बोले Kumar Vishwas – हुज़ूर, आप कहते हैं तो फिर ठीक ही कहते...

Uttar Pradesh Government ने गुरूवार को एक सवाल के जवाब में बताया कि Oxygen की कमी से किसी की भी मौत नहीं...

Kumar Vishwas ने CDS General Bipin Rawat की मौत पर कहा, ‘अंतिम प्रणाम मां भारती के बहादुर सपूत को’

देश के पहले CDS General Bipin Rawat की मौत से पूरा देश मर्माहत है। पूरे देश में शोक की लहर है। देश के विशिष्ठ और अति विशिष्ठ लोग जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसी क्रम में जानेमाने कवि Kumar Vishwas ने अपना दुख ट्विटर के माध्यम से लोगों के साथ साझा किया है। कवि कुमार विश्वास ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके जनरल बिपिन रावत के प्रति अपनी श्रद्धांजलि दी है।

क्या समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे Kumar Vishwas? कवि ने दिया ये रिएक्शन…

हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas को उनकी रचनाओं के अलावा अन्‍ना आंदोलन में सक्रियता के लिए भी जाना जाता है। उन्‍होंने कुछ साल तक राजनीति भी की हालांकि अभी वो किसी भी राजनीतिक दल का हिस्‍सा नहीं हैं। अब उनको एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्‍योता मिला है। दरअसल कुमार विश्वास सपा नेता रामगोपाल यादव की पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान उदय प्रताप कुमार विश्वास की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि नेता जी अभी हमारे कान में कह रहे थे अगर यह किसी पार्टी में नहीं हैं तो इन्‍हें क्यों नहीं हमारी पार्टी में बुला लेते। इस पर लोग ठहाके लगाने लगे।

Mulayam Singh ने घरवालों के जुटने पर कहा- अच्छा लगा, सब एक साथ हैं

Mulayam Singh के समाजवादी कुनबे का एक कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। मौका था मुलायम परिवार के इकलौते प्रोफेसर राम गोपाल यादव के जीवन पर लिखी किताब 'राजनीति के उस पार' का विमोचन था। इस कार्यक्रम में पूरा यादव परिवार वर्षों बाद मुलायम सिंह के सानिध्य में जमा हुआ।

OP Rajbhar बोले- जिन्ना ने देश को दिलाई आजादी, अखिलेश जी ने आखिर क्या गलत कहा?, पढ़ें 11 नवंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Updates: उगते सूर्य को अर्ध्य के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ सपन्न हो गया। दुनिया भर में लाखों लोगों ने इस पर्व को मनाया। बिहार, उत्तर प्रदेश में आज सुबह लाखों की संख्या में भक्तों ने छठी मय्या को अर्ध्य दिया।

7 देशों के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों ने अफगानिस्तान पर क्षेत्रीय सुरक्षा वार्ता के बाद PM मोदी से मुलाकात की, पढ़ें 10 नवंबर की सभी...

APN Live Update:महाराष्ट्र की राजनीति में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। बीजेपी नेता ने मंगलवार को नवाब मलिक पर कई आरोप लगाए थे। नवाब मलिक ने भी पलटवार किया था। इधर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर नवाब मलिक को लेकर कहा है कि बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!

Nawab Malik और महाराष्ट्र बीजेपी में छिड़ी शायरी War, बोले कुमार विश्वास- यार ये वाला काम तो बख़्श दो

Nawab Malik और महाराष्ट्र बीजेपी में विवाद जारी है। बीजेपी नेता Devendra Fadnavis ने मंगलवार को उनके ऊपर हमला बोला था। वहीं नवाब मलिक ने आज बुधवार को पलटवार किया है। इधर एक दूसरे पर शायरी से भी हमले हो रहे हैं। नवाब मलिक ने शायरी लिखकर तंज किया तो बीजेपी ने भी शायरी लिखकर जवाब दिया। इन ट्वीट को रिट्वीट कर कुमार विश्वास ने लिखा है कि यार ये वाला काम तो बख़्श दो।

Kumar Vishwas ने यमुना में जहरीले झाग पर CM केजरीवाल को घेरा, कहा- वाकई बहुत ज्यादा प्रदूषित है

कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली में यमुना नदी की स्थिति पर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है। उन्होंने केजरीवाल के एक पुराने बयान का वीडियो शेयर कर तंस कसा कि वाकई बहुत ज्यादा प्रदूषित है। कुमार विश्वास यमुना को प्रदूषित कह रहे थे या अरविंद केजरीवाल को यह तो कुमार विश्वास ही बता सकते हैं।

Most Read

OSSC Field Assistant Recruitment 2022 के लिए आवदेन की आखिरी तारीख बढ़ी, यहां जानें नई तारीख

OSSC Field Assistant Recruitment 2022: Odisha Service Selection Board (OSSC) ने Field Assistant की भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद Gautam Gambhir कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। गंभीर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गंभीर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। गंभीर ने साथ ही उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करान को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

SpiceJet को मिल सकती है राहत, कंपनी का संचालन बंद करने के Madras HC के फैसले पर सुनवाई करने को तैयार हुआ SC

विमानन कंपनी SpiceJet का संचालन बंद करने के मामले पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। याचिका में...

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई संभावना नहीं: Harish Rawat

कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि वे उत्तराखंड के सीएम होंगे या नहीं, इन बातों का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा वे उसका स्वागत करेंगे। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विपक्षी नेता कांग्रेस के एकमात्र निशाने पर उन्हीं पर हमला कर रहे हों। अभियान का नेतृत्व करना उनके अपने आप में एक तरह का पुरस्कार रहा है। देखें पूरा इंटरव्यू…