विषय Leylah fernandez

Tag: leylah fernandez

Emma Raducanu ने US Open Womens’s Single का खिताब जीतकर रचा इतिहास

Emma Raducanu ने US Open Womens's Single का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। Britain की Emma Raducanu ने कनाडा की 19 साल की Leylah Fernandez को हराकर महिला यूएस ओपन सिंगल का खिताब 6-4, 6-3 से जीत लिया। यह मुकाबला 1 घंटे 51 मिनट तक चला।

US Open 2021: 18 साल के Carlos Alcaraz और Leylah Fernandez ने किया कारनामा, दिग्गजों को हराकर क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

US Open 2021:यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम में शानदार मैच देकने को मिल रहा है। महिलाओं के एकल स्पर्धा में 18 साल की लेलाह फर्नांडेज ने एक बार फिर अपने खेल से लोगों को चौंका दिया है। लेलाह ने इस बार पूर्व चैंपियन और 16वीं रैंकिंग वाली एंजेलिक कर्बर को हराकर बाहर कर दिया है। बाएं हाथ की युवा कनाडाई खिलाड़ी ने कर्बर को 4-6, 7-6 (5), 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।