विषय Madhya pradesh latest news

Tag: madhya pradesh latest news

Madhya Pradesh News: 29 शावकों की सुपर मॉम 16 वर्षीय बाघिन Collarwali के नाम हैं कई रिकार्ड, जानिए

Madhya Pradesh News: पेंच टाइगर रिजर्व में 29 शावकों की 'सुपर मॉम' कॉलर वाली बाघिन टी-15 माताराम (17) की शनिवार को मौत हो गई थी।

Covid-19 की तीसरी लहर को लेकर Shivraj सरकार ने कसी कमर, MP में 31 जनवरी तक सभी स्‍कूल बंद

MP Covid-19 Update: कोरोनो की तीसरी लहर के खतरे के चलते Madhya Pradesh में राज्‍य सरकार ने 31 जनवरी तक स्‍कूलों को बंद करने का फैसला लिया है।

Madhya Pradesh: Bhopal में विवाद सुलझाने गई पुलिस की टीम पर बदमाशों का हमला, 2 जवान बुरी तरह घायल

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश की राजधानी Bhopal में बदमाश बेलगाम हो गए हैं और इस चीज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है........

Madhya Pradesh Vaccination: किशोरों को टीकाकरण का कार्य शुरू, मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने लिया जायजा

Madhya Pradesh: देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमन को देखते हुए 3 जनवरी से (15-18) वर्षों के किशोरों को वैक्सीन दी जा रही है।

Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी पर जताई आपत्ति, कहा- संघीय नियम इसकी इजाज़त नहीं देते

Madhya Pradesh: कालिचरन महाराज (Kalicharan Maharaj) की गिरफ्तारी पर मंध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है।

Madhya Pradesh News: महिला IAS को शिवराज सरकार ने छुट्टी वाले दिन हटाया, फैसले से कर्मचारी तबका नाखुश

Madhya Pradesh News: Madhya Pradesh में एक ईमानदार आईएएस अफसर का ट्रांसफर आनन-फानन में रविवार को कर दिया गया।

पूर्व Air Hostess को Indore Police ने पकड़ा, Diaper में छिपाकर करती थी Drugs सप्‍लाई

महानगरों की Drugs की आंच अब Indore तक भी पहुंचने लगी है, ड्रग्स का खतरनाक रैकेट अब सिर्फ पब्स और पार्टी तक...

MP News: Social Media की लत ने छीन ली जिंदगी, VIDEO के चक्कर में 10वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

MP News: Indore में दसवीं के छात्र की फांसी लगाने के ड्रामे में जान चली गई। 16 साल का लड़का Instagram पर वीडियो (Reels) अपलोड करता रहता था। उसने आसपास के बच्चों को बुलाया और सुसाइड के ड्रामे का वीडियो बनाने के लिए कहा। उसने छत पर लगी बल्ली से फंदा बनाया और स्टूल रखकर चढ़ गया। छात्र लटकने का ड्रामा करने लगा लेकिन तभी स्टूल फिसल गया और सभी बच्चे भाग गए और गला कसने से उसकी मौत हो गई। जब यह घटना हुई उस वक्त उसके मां-बाप शादी में गए थे और छोटा भाई कोचिंग गया था।

Madhya Pradesh कैबिनेट का बड़ा फैसला, सूबे में 6 नए मेडिकल कॉलेजों को मंज़ूरी

Madhya Pradesh कैबिनेट ने आज अपनी बैठक में सूबे में 6 नए मेडिकल कॉलेज खोलने को मंजूरी दे दी। यह जानकारी सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मंगलवार को दी। मिश्रा ने 6 नए मेडिकल कॉलेज खोलने की जानकारी देते हुए कहा कि आजादी के बाद से शिवराज सरकार बनने तक कांग्रेस सरकार में सिर्फ 5 मेडिकल कॉलेज ही थे, शिवराज सरकार में इसकी संख्या 20 हो गई है।

Madhya Pradesh के मंत्री बोले- ठाकुर-ठकार अपनी महिलाओं को कोठड़ी में बंद रखते हैं, उन्हें पकड़-पकड़कर…

Madhya Pradesh के मंत्री बिसाहूलाल सिंह अपने बयान को लेकर घिर गए हैं। दरअसल एक कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि ठाकुर-ठकार जैसे जितने बड़े-बड़े लोग हैं, वे लोग अपनी महिलाओं को कोठड़ी में बंद रखते हैं। उनकी महिलाएं बाहर न निकलें तो उन्हें पकड़-पकड़कर बाहर निकालना चाहिए।

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।