विषय Mahant Narendra Giri

Tag: Mahant Narendra Giri

Narendra Giri Case: Anand Giri की जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई, Allahabad HC ने CBI से 4 हफ्ते में मांगा जवाब

Narendra Giri Case: Allahabad High Court ने बाघंबरी गद्दी के महंत व अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष Narendra Giri की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार Anand Giri की जमानत अर्जी पर CBI से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है। कोर्ट में सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने आनन्द गिरी उर्फ अशोक कुमार चोटिया की जमानत अर्जी पर की है। अर्जी पर अधिवक्ता विनीत विक्रम, इमरानुल्ला खान व CBI की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश व संजय यादव ने बहस की।

Mahant Narendra Giri Case: कोर्ट में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, Anand Giri समेत तीनों आरोपी नैनी जेल में बंद, 25 नवंबर को होगी...

Mahant Narendra Giri Case में शनिवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सभी आरोपी फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 25 नवमबर को होगी। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि समेत कुल तीन आरोपी इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri की जमानत याचिका खारिज

आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत 2 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: CBI ने की पॉलीग्राफ टेस्ट की अपील, Anand Giri ने किया इंकार

Mahant Narendra Giri Murder Case: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) के मामले में सोमवार को एक मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) ने Anand Giri और दो अन्य आरोपियों के पॉलीग्राफिक परीक्षण के लिए सीबीआई के आवेदन को खारिज कर दिया है।

Mahant Narendra Giri की मौत मामले में पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति की मांग, CBI ने अदालत में डाला अर्जी

Mahant Narendra Giri की मौत मामले में पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति की मांग को लेकर CBI की तरफ से अदालत में अर्जी...

Mahant Narendra Giri मौत की जांच को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर, CBI जांच की ज्यूडिशियल मॉनिटरिंग की मांग

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच की न्यायिक निगरानी (ज्यूडिशियल मानीटरिंग) किए जाने की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। हाईकोर्ट की महिला वकील सहर नक़वी की तरफ से कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश को भेजी पत्र याचिका में सीबीआई की जांच को हाईकोर्ट की निगरानी में ही कराए जाने की मांग की गई है।

Mahant Narendra Giri Case : आरोपी Anand Giri, Aadhya Tiwari और Sandeep Tiwari को 7 दिन की CBI कस्टडी में भेजा गया

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष Mahant Narendra Giri की संदिग्ध मौत (Suspected Suicide) के मामलेे में उनको आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी आनन्द गिरी (Anand Giri), आद्या तिवारी (Aadhya Tiwari) और संदीप तिवारी (Sandeep Tiwari) आज से CBI की 7 दिन की कस्टडी रिमांड पर रहेंगे।

Mahant Narendra Giri Death Case : Anand Giri को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Prayagraj High Court: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) का मामले में स्वामी आनंद गिरी (Anand Giri) को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद सीजेएम हरेंद्र तिवारी ने आनंद गिरि 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आनंद गिरि के साथ ही दूसरे आरोपी लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी को भी कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें कि कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

महंत Narendra Giri का पोस्टमार्टम जारी, 12 बजे दी जाएगी भू-समाधि

महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध हालात में मौत के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया...

Most Read

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी सगाई

Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Bigg Boss 15: Abhijit Bichukale ने कहा Rakhi Sawant के पति किराए पर हैं, भड़की एक्ट्रेस ने खींचे बाल

Bigg Boss 15: शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) के आ जाने के बाद से शो काफी दिलचस्प हो गया हैं। बता दें कि उनके पति बिग बॉस के दो सीजन से एक रहस्य बने हुए थे। आखिरकार इस बार राखी ने अपने पति को सबके सामने लाकर होश उडा दिए हैं। पिछले साल राखी ने राहुल वैद्य में कहा था कि उनकी शादी रितेश नाम के एक व्यक्ति से हुई है लेकिन चीजें सुचारू नहीं हैं। उसने खुलासा किया कि रितेश ने उनकी शादी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और वर्षों से उससे नहीं मिला। अब, बिग बॉस 15 में, रितेश ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन किया और रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए।

RBI Monetary Policy: Home Loan, Car Loan और सस्‍ता होने के आसार नहीं, रेपो रेट में नहीं हुआ कोई बदलाव

RBI Monetary Policy: देश मे Omicron के बढ़ते मामलों के बीच RBI की तरफ से नीतिगत बदलाव नहीं किए गए हैं। बुधवार को जारी Monetary Policy के बाद मीडिया से बात करते हुए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि मार्जिनल स्टैंडिंग फैसिलिटी(MSF) रेट और बैंक रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4.25% रहेगा। रेपो रेट बिना किसी बदलाव के साथ 4% रहेगा। रिवर्स रेपो रेट भी बिना किसी बदलाव के साथ 3.35% रहेगा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।