विषय Maharashtra

Tag: Maharashtra

CM Uddhav Thackeray ने परम बीर सिंह पर किया कटाक्ष, कहा- हमारे पास एक ऐसा शिकायतकर्ता है जो लापता है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य में एक कार्यक्रम में मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह पर कटाक्ष किया। कार्यक्रम में जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ द्वारा एक ऐसे मामले का जिक्र करने के बाद जहां आरोपी 1958 से फरार है , ठाकरे ने कहा कि इस राज्य में, हमारे पास एक शिकायतकर्ता है जो लापता है।बता दें कि ऐसी आशंकाएं हैं कि परम बीर सिंह देश से भाग चुके हैं।

Mumbai News : महाराष्ट्र सरकार का दावा, विदेश फरार हो गए परमबीर सिंह! बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता सचिन सावंत का कहना है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरह ही परमबीर सिंह को भी एक आसान रास्ता दिखाना चाहती है।

Maharashtra में 22 अक्टूबर से खोले जायेंगे Theater, निर्माताओं ने जताई खुशी

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अगले महीने कि 22 अक्टूबर (22 October) से राज्य के सिनेमाहॉल और थिएटर्स खोलने(Cinemahall And Theatres Reopening) का फैसला लिया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पिछले साल से ही सिनेमाघर बंद चल रहे थे। लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के सिनेमाघर फिर से खोले जाने को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघर मालिकों ने शिवसेना से गुहार लगाई थी जिसे अब मंजूरी मिल गई है।

Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की सरकार से अपील

कोरोना माहामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को काफी नुकसान हुआ है महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अभी तक पूरी तरह से सिनेमाघरों के खुलने के आदेश जारी नहीं किए है। आपको पता ही होगा कि सिनेमाघर (Movie Theater) फिल्मों की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है। लेकिन लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

Maharashtra के Sangli में अनोखी शादी, 66 साल की दुल्हन ने 79 साल के बुजुर्ग संग रचाई शादी

वैसे आपने अपने जीवन मे बहुत सारी शादियां देखी होगी, कभी अपने रिश्तेदारो की, तो कभी अपने दोस्तों की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शादी के बारे में बताएंगे जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां उम्र की दहलीज को लांघते हुए दो बुजुर्ग जोड़ो ने अपनी आगे की जिंदगी एक-दूसरे के साथ निभाने के लिए शादी कर ली। यह शादी महाराष्ट्र के सांगली जिले में हुई है। जहाँ दुल्हन की उम्र 66 वर्ष है, और दूल्हे की उम्र 79 वर्ष।

शिवसेना नेता Anant Geete बोले Sharad Pawar हमारे गुरू नहीं, Sanjay Raut ने कहा – देश का नेता

शिवसेना के पूर्व सांसद Anant Geete ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार शिवसैनिकों के 'गुरु' नहीं हो सकते क्‍योंकि उन्होंने अपनी पार्टी बनाने के लिए कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा था।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income Tax Department का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।

Petrol और Diesel को GST में लाने का हम विरोध करेंगे : Ajit Pawar

पेट्रोल और डीजल को वस्तु एवं सेवा कर (GST) के दायरे में लाने के केंद्र के संभावित कदम पर महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री Ajit Pawar ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार कर लगाने के राज्य के अधिकारों को वापस लेने के किसी भी कदम के खिलाफ है।

Maharashtra के ठाणे में इमारत का स्लैब गिरने से 3 लोग बुरी तरह जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी TDRF की टीम

मुंबई (Mumbai) में पिछले चार दिनों से भारी बारिश हो रही है। सड़के पर पानी ही पानी दिख रहा है। चारों तरफ...

Saki Naka रेप पीड़िता की Mumbai के अस्पताल में मौत, आरोपी को बांद्रा कोर्ट ने 21 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा

इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना में कल शुक्रवार को Mumbai के Saki Naka इलाके में एक 34 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और मारपीट की गई। इस घटना के बाद पीड़िता ने शनिवार को दम तोड़ दिया। पुलिस को मिले CCTV Footage से पता चला कि एक शख्स ने पीड़िता के गुप्तांग पर रॉड से वार किया।

Most Read

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Rizwan Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup : Pakistan ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, भारत को लगे शुरुआती झटके

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दुबई में ग्रुप 2 के मुकाबले में भारतीय टीम 20 ओवर में एक बड़ा स्कोर बनाकर पाकिस्तान के सामने मुश्किल लक्ष्य रखना चाहेगी।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।