विषय Mehbooba Mufti

Tag: Mehbooba Mufti

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

India की हार का जश्न मनाने वाले छात्रों की रिहाई के लिए Mehbooba Mufti ने लिखा PM Modi को खत

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti ने टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के हाथों मिली India की हार का जश्न मनाने वाले गिरफ्तार कश्मीरी छात्रों के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने अपने लिखे खत में उम्मीद जताई है कि गिरफ्तार कश्मीरी छात्रों की जल्द ही रिहा कर दिया जाएगा।

पाकिस्‍तान की जीत पर अब Mehbooba Mufti का आया बयान; कहा- सबसे पहले विराट ने दी थी पाकिस्तान को बधाई

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में भारत पाकिस्‍तान से 10 विकेट से हार गया। पाकिस्तान की टीम की जीत के बाद Virat Kohli ने उन्‍हें बधाई दी थी। कई लोगों ने इसकी आलोचना की ताे कई ने लोगों ने इसे खेल भावना बताया। अब इस पर जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री Mehbooba Mufti ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। PDP प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने कहा, '' आप मानों चाहें न मानों लेकिन अगर सही अर्थों में देखें तो सबसे पहले विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को जीत पर बधाई दी थी।"

Haryana के मंत्री बोले- महबूबा मुफ्ती के DNA में गड़बड़, साबित करें कि वे कितनी भारतीय हैं?

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को उनके बयान के लिए आड़े हाथ लिया है। अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती के डीएनए में गड़बड़ है। उनको साबित करना चाहिए कि वे कितनी भारतीय हैं? दरअसल, महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर कश्मीरी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हैं तो इसमें गुस्सा होने वाली क्या बात है?

अमित शाह के J&K दौरे पर Mehbooba Mufti ने किया ट्वीट, बोलीं- आपकी यात्रा के लिए 700 लोगों को हिरासत में लिया गया

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती का आरोप है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सूबे के दौरे से पहले 700 नागरिकों को हिरासत में लिया गया है। पीडीपी नेता ने ट्वीट किया, ' अमित शाह की यात्रा से पहले 700 नागरिकों को हिरासत में लिया गया, PSA के तहत मामला दर्ज किया गया और कई को कश्मीर के बाहर की जेलों में ट्रांसफर कर दिया गया।' नेता ने कहा कि इस तरह के दमनकारी कदम से तनावपूर्ण माहौल को और बिगाड़ने का काम किया गया है।

Mehbooba Mufti का विवादित बयान, ‘कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे वो ठीक, आतंकी की गोली से मरे वो गलत’

जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री Mehbooba Mufti ने एक विवादित बयान दिया है। एक सभा में बोलते हुए उन्‍होने हमारी देश की सेना और आतंकवादियों को एक समान बता दिया।

Mehbooba Mufti का Narendra Modi पर वार, कहा – सरदार खालिस्तानी , कश्‍मीरी पाकिस्तानी और सिर्फ बीजेपी ही हिंदुस्तानी है

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी PDP की प्रमुख और जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) की अंतिम मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti ने प्रधानमंत्री Narendra Modi पर हमला किया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों पर प्रयोग कर रही है।

Mehbooba Mufti ने किया नजरबंद का दावा, बोली- “Jammu Kashmir में स्थिति सामान्य से बहुत दूर”

जम्मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रटिक पार्टी की मुखिया महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने मंगवार को एक ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा "भारत सरकार अफगान लोगों के अधिकारों के लिए चिंता व्यक्त करती है लेकिन कश्मीरियों को जानबूझकर इससे इनकार करती है। मुझे आज नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि प्रशासन के अनुसार कश्मीर में स्थिति सामान्य से बहुत दूर है। यह सामान्य स्थिति के उनके झूठे दावों को उजागर करता है।

अफगानी सेना जैसा भारत की सेना का होगा बुरा हाल- महबूबा मुफ्ती

तालिबान पूरे अफगानिस्तान को तबाह कर रहा है। जनता डरी हुई है। इस तबाही और डर की धमकी भारत में बैठे कुछ...

महबूबा मुफ्ती पर कुमार विश्वास ने किया पलटवार कहा- “सुधर जाओ बुआ”

तालिबान पूरे अफगानिस्तान को तबाह कर रहा है। जनता डरी हुई है। इस तबाही और डर की धमकी भारत में बैठे कुछ...

Most Read

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

UP: दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड में फंसी Yogi government, विपक्षी दल हुए आक्रामक

UP के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ की सरकार चारों तरफ से घिरती जा रही है। विपक्षी दल लगातार इस मामले में आक्रामक होकर घचना के लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं।