विषय MP News in Hindi

Tag: MP News in Hindi

Vivek Tankha ने CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ किया मानहानि का केस, सीएम ने नेता को बताया था OBC विरोधी

Vivek Tankha ने जबलपुर हाईकोर्ट में CM शिवराज सिंह, सूबे के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ मानहानि का वाद दायर किया है।

रासुका के तहत कार्रवाई पर Supreme Court का केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार को नोटिस

Supreme Court Remdesivir Injection: सुप्रीम कोर्ट ने रासुका के तहत कार्रवाई करने के मामले में केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया है।

Madhya Pradesh में ठंड का टूटा 94 साल पुराना रिकॉर्ड, पंचमढ़ी में पारा पहुंचा 0 डिग्री पर

Madhya Pradesh में सर्दी का सितम जारी है। जैसे-जैसे ठंड के तेवर बढ़ रहे हैं, पारा लगातार गिरता जा रहा है । मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कल रात पचमढ़ी में पारा 1 डिग्री सेल्सियस रहा। भोपाल सहित प्रदेश के लगभग सभी शहरों में पारे के गिरावट की सूचना मिल रही है।

Madhya Pradesh कैबिनेट का बड़ा फैसला, सूबे में 6 नए मेडिकल कॉलेजों को मंज़ूरी

Madhya Pradesh कैबिनेट ने आज अपनी बैठक में सूबे में 6 नए मेडिकल कॉलेज खोलने को मंजूरी दे दी। यह जानकारी सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मंगलवार को दी। मिश्रा ने 6 नए मेडिकल कॉलेज खोलने की जानकारी देते हुए कहा कि आजादी के बाद से शिवराज सरकार बनने तक कांग्रेस सरकार में सिर्फ 5 मेडिकल कॉलेज ही थे, शिवराज सरकार में इसकी संख्या 20 हो गई है।

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले- संघ एक सैन्य संगठन नहीं बल्कि एक परिवार है

RSS प्रमुख मोहन भागवत का कहना है कि संघ एक सैन्य संगठन नहीं है, बल्कि एक पारिवारिक माहौल वाला समूह है। उन्होंने कहा,“संघ एक अखिल भारतीय संगीत विद्यालय नहीं है। (इसमें) मार्शल आर्ट के कार्यक्रम होते हैं, लेकिन संघ न तो अखिल भारतीय जिम है और न ही मार्शल आर्ट क्लब। कभी-कभी, संघ को एक अर्धसैनिक (बल) के रूप में वर्णित किया जाता है। लेकिन संघ एक सैन्य संगठन नहीं है, संघ एक पारिवारिक माहौल वाला समूह है।”

Madhya Pradesh के मंत्री बोले- ठाकुर-ठकार अपनी महिलाओं को कोठड़ी में बंद रखते हैं, उन्हें पकड़-पकड़कर…

Madhya Pradesh के मंत्री बिसाहूलाल सिंह अपने बयान को लेकर घिर गए हैं। दरअसल एक कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि ठाकुर-ठकार जैसे जितने बड़े-बड़े लोग हैं, वे लोग अपनी महिलाओं को कोठड़ी में बंद रखते हैं। उनकी महिलाएं बाहर न निकलें तो उन्हें पकड़-पकड़कर बाहर निकालना चाहिए।

Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा…

Madhya Pradesh के Bhind में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जो ऐमेज़ॉन के माध्यम से गांजे की सप्लाई करते थे। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग Amazon की छुटकी ले रहे हैं तो कुछ यूजर्स इसको लेकर जोक बना रहे हैं और साथ ही मस्ती वाले कमेंट कर रहे हैं। Amazon Online Racket को लेकर मीम भी शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के माध्यम से गांजे की तस्करी के कारण कई लोगों ने कंपनी पर गुस्सा भी जाहिर किया है और अमेजॉन कंपनी पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

क्‍या Shivraj Singh Chauhan की कुर्सी जाएगी? Amit Shah ने दिल्ली बुलाया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बाद अब केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chauhan को दिल्ली बुलाया है।

मध्यप्रदेश में गोवंश को आवारा छोड़ने वालों की खैर नहीं, देना होगा जुर्माना

गाय का दूध निकालकर उसे आवारा छोड़ देने वाले गाय मालिकों की अब खैर नहीं। मध्यप्रदेश सरकार ऐसे गाय मालिकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही...

Most Read

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।